कार की टक्कर से आटो पलटा, स्कूली छात्रा की मौत

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2019 - 01:43 PM (IST)

जालंधर(मृदुल): राज नगर मोड़ पर उस समय हंगामा हो गया जब तेज रफ्तार कार ने बच्चों को स्कूल छोडऩे जा रहे आटो को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे के दौरान आटो पलट गया और उसमें बैठे बच्चे घायल हो गए तथा चालक की दाहिनी टांग टूट गई। इनमें से एक 15 साल की छात्रा के सिर पर गहरी चोट लगी, जिसने इलाज के दौरान सिविल अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं आटो चालक के अलावा 6 बच्चे घायल हो गए।

मामले को लेकर पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। ग्रीन एवेन्यू के रहने वाले आटो चालक सर्बजीत सिंह पुत्र बरकत राम ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि वह रोज की तरह सुबह बच्चों को रैनक बाजार स्थित सरकारी स्कूल के लिए लेकर जा रहा था। वह कुछ बच्चों को राज नगर इलाके में लेने के लिए आया था। सुबह करीब 7.30 बजे जब वह राज नगर मोड़ की ओर से होते हुए जाने लगा तो द्रोणा गार्डन रोड की ओर से एक तेज रफ्तार कार ने पीछे से आटो को टक्कर मार दी, जिससे आटो पलटने के कारण बच्चों समेत वह भी जख्मी हो गया।

हालांकि एक छात्रा को छोड़कर बाकी बच्चों को मामूली चोटें आईं। हादसे के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और सभी को सिविल अस्पताल ले गए, जहां उनका इलाज करवाया गया। हादसे के बाद सिविल अस्पताल में इलाज दौरान दम तोडऩे वाली छात्रा की पहचान रानी कुमारी पुत्री नागेंद्र शाह मूल निवासी यू.पी. के रूप में हुई है। हादसे की खबर सुनते ही छात्रा के परिजनों समेत रिश्तेदार अस्पताल पहुंच गए। छात्रा की मौत की खबर जब पुलिस को पता चली तो पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए गोराया के रहने वाले गुरिन्द्र सिंह पुत्र अमलोक सिंह पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। एस.एच.ओ. मेजर सिंह ने बताया कि आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर कार को भी जब्त कर लिया है। 

Vatika