सहगल बंधु जमीन में करोड़ों की ठगी करके हमें गरीबी में जीने को मजबूर कर रहे हैं: सतीश सहगल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 13, 2018 - 10:59 AM (IST)

जालंधर (मृदुल):  मुनीश सहगल और आशीष सहगल पर प्रापर्टी हथियाने के मामले में नया मोड़ आ गया है। इस बार केस में मुनीष सहगल और आशीष के खिलाफ शिकायत देकर वापस लेने वाली सरोज रानी के बेटों ने केस में शिकायत वापस लेने के पीछे सहगल बंधुओं की ओर से धमकी दिए जाने को कारण बताया है।

पीड़ित सतीश सहगल और रमन सहगल ने प्रैस कांफ्रैंस करके बताया कि उनके एक रिश्तेदार अजय सहगल ने सहगल बंधुओं के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दी थी,  जिसके बूते पुलिस ने जांच के बाद दोनों भाइयों के खिलाफ केस दर्ज किया। अब दोनों आरोपियों ने हाईकोर्ट से इंटरम बेल ले ली है। उन्होंने सहगल बंधुओं पर आरोप लगाया कि उक्त भाइयों ने उनके एक भाई की मौत के बाद कोर्ट में गलत एविडैंस देकर करोड़ों की प्रॉपर्टी की पॉवर ऑफ अटार्नी अपने नाम करवा करोड़ों की ठगी की है और हमें गरीबी में जीने को मजबूर कर रहे हैं। पीड़ित सतीश का आरोप है कि सहगल बंधुओं ने कहा था कि अगर उनके खिलाफ जाओगे तो उन्हें झूठे केस में फंसा देंगे। उन्हें उनकी पहुंच का कोई अंदाजा नहीं है।

जब उनकी मां सरोज रानी ने पुलिस में शिकायत दी थी तो सहगल बंधुओं ने कांगड़ा जाकर उनकी मां जोकि आर्थिक और मानसिक तौर पर परेशान है, को डरा-धमका कर शिकायत वापस करवा ली। मगर सतीश सहगल ने कहा कि उनकी मां ने बहकावे में आकर सब कुछ किया मगर वह व उनका भाई रमन दोनों सहगल बंधुओं की इस हरकत को नजरअंदाज नहीं करेंगे क्योंकि इन बंधुओं ने गरीबी में जीने को मजबूर किया है। उनकी मांग है कि उनकी मां की सुरक्षा पुलिस यकीनी बनाए और सहगल बंधुओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे। 

Vatika