सेहरा फील्ड मर्डर केस में अरैस्ट भिंदा अब शशि को पीटने के केस में गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Feb 23, 2019 - 08:50 AM (IST)

जालंधर (स.ह.): सेहरा फील्ड मर्डर केस में अरैस्ट किए भूपिंदर ङ्क्षभदा को अब शशि शर्मा केस में भी अरैस्ट कर लिया गया है। इससे पहले थाना नई बारादरी की पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके 2 दिन के रिमांड पर लिया था। शुक्रवार को रिमांड खत्म होने के बाद थाना-6 की पुलिस ने ङ्क्षभदा का रिमांड लेकर उसकी गिरफ्तारी दिखा दी। 

थाना-6 के प्रभारी इंस्पैक्टर ओंकार सिंह बराड़ ने बताया कि जिन लोगों ने शशि शर्मा के दफ्तर में घुसकर हमला किया उनमें भिंदा भी शामिल था। भिंदा ने भी शशि शर्मा पर तेजधार हथियारों से हमला किया था। उन्होंने कहा कि ङ्क्षभदा को एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। 20 फरवरी को थाना नई बारादरी की पुलिस ने सदर फगवाड़ा के रहने वाले भिंदा को होशियारपुर से गिरफ्तार किया था। 

बता दें कि दलबीर सिंह दलबीरा ने रंजिश के चलते अपने साथियों समेत बस स्टैंड के पास स्थित शशि शर्मा के दफ्तर में घुस कर हमला कर दिया था। शशि को बुरी तरह से पीटा गया था। हमलावरों के पास 3 वैपन भी थे लेकिन किसी भी वैपन से फायर नहीं किया गया। दलबीरा ने खुद की गिरफ्तारी दौरान भी क्लीयर किया था कि वे मात्र शशि को सबक सिखाने के लिए आए थे और उसे बुरी तरह से घायल करना ही इरादा था।

दलबीरा की स्टेटमैंट पर कोई एक्शन नहीं
हैरानी की बात है कि तेज-तर्रार पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर के होते हुए दलबीर सिंह दलबीरा ने जो खुलासा किया, उसकी जांच में अभी तक कोई एक्शन नहीं हो पाया। दलबीरा ने आरोप लगाए थे कि शशि शर्मा व उसका भाई शिव कुमार शिब्बा मैचों पर सट्टा लगाने का काम करते हैं। 

उसने लवली वालिया के साथ मिल कर सट्टे का काम शुरू किया तो शशि शर्मा उसे व वालिया को धमकाने लगा। इसी बात को लेकर शशि शर्मा ने दलबीरा को भी गालियां निकाली जिसके कारण ही उसने शशि पर हमला किया। इस सारे केस की जांच करने वाले डी.सी.पी. इंवैस्टीगेशन गुरमीत सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अभी तक आरोप क्लीयर नहीं हो पाए हैं। लवली वालिया से पूछताछ करने पर आरोपों के सही या गलत होने की बात पता लगेगी। 

अजीब बात है कि दलबीरा को अरैस्ट करने और यह आरोप लगाने के बावजूद पुलिस ने लवली से यह बात क्लीयर ही नहीं करवाई। यही कारण रहा है कि शशि हमेशा पुलिस से बचता आया है और किसी न किसी डर के मारे पुलिस भी शशि शर्मा को बचाती आई है। बड़े-बड़े गैंगस्टरों व तस्करों को पकडऩे का ताज पहन चुके सी.पी. गुरप्रीत सिंह भुल्लर की टीम के कुछ अधिकारी शशि जैसे लोगों के साथ दोस्ताना बनाकर रखे हुए हैं जो शहर के लिए चिंताजनक है।

swetha