जिमखाना के सातों गैस्ट रूम हुए रैनोवेट

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2019 - 10:45 AM (IST)

जालंधर(खुराना): जिमखाना क्लब पर काबिज नई टीम ने रूफटॉप रैस्टोरैंट की ओपनिंग करने के बाद आज क्लब में दूसरा प्रोजैक्ट पूर्ण किया, जिसके तहत क्लब के सभी सातों गैस्ट रूम्स को पूरी तरह रैनोवेट कर दिया गया है। 

इन नई लुक वाले कमरों का उद्घाटन क्लब प्रधान व डिवीजनल कमिश्नर बी. पुरुषार्था ने किया, जिस दौरान क्लब के ऑनरेरी सैक्रेटरी तरुण सिक्का, ज्वाइंट सैक्रेटरी सौरभ खुल्लर तथा कैशियर अमित कुकरेजा के अलावा एग्जीक्यूटिव सदस्य शालिन जोशी, एम.बी. बाली, नितिन बहल, सी.ए. राजीव बांसल, प्रो. विपन झांजी आदि भी उपस्थित थे। यह प्रोजैक्ट हाऊसकीपिंग कमेटी के चेयरमैन हरप्रीत सिंह गोल्डी, वाइस चेयरमैन जगजीत कम्बोज तथा सदस्य अनु माटा की देख-रेख में तैयार हुआ, जिस दौरान इंटीरियर हेतु फ्री सेवाएं सैक्रेटरी तरुण सिक्का की सुपुत्री तथा इंटीरियर डिजाइनर मिस दीक्षिता ने दीं। क्लब प्रधान ने सभी कमरों का बारीकी से निरीक्षण करने के बाद इस कार्य को सराहा और कुछ जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

एग्जीक्यूटिव मीटिंग दौरान बैलेंस शीट पर हुई चर्चा
जिमखाना क्लब की एग्जीक्यूटिव कमेटी की मीटिंग क्लब प्रधान की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई, जिस दौरान क्लब की वार्षिक बैलेंस शीट पर चर्चा हुई। बैठक दौरान बैलेंस शीट तैयार करने वाले सी.ए. के अलावा पूरी टीम उपस्थित थी।

डिफाल्टर मैम्बरों के प्रोपोजर व सैकेंडर पर होगी कार्रवाई
जिमखाना क्लब की एग्जीक्यूटिव बैठक दौरान जहां बैलेंस शीट को फाइनल किया गया वहीं डिफाल्टर मैम्बरों की ओर खड़े पुराने बकायों पर भी चर्चा हुई। क्लब प्रधान का कहना था कि डिफाल्टर मैम्बरों के मैम्बरशिप फार्म पर जिन्होंने बतौर प्रोपोजर व सैकेंडर हस्ताक्षर किए हैं तथा एफिडेविट दे रखे हैं उनके नामों की सूची बनाकर उनसे पैसे वसूल करवाने को कहा जाए या पैसे उनके खाते में डाले जाएं। गौरतलब है कि पिछले कई सालों से क्लब ने अपने सैंकड़ों डिफाल्टर मैम्बरों से करोड़ रुपए से ज्यादा की राशि लेनी है जो लगभग डूब चुकी है।

अब देखना है कि इस मामले में क्लब मैनेजमैंट क्या प्रयास करती है और वे प्रयास कहां तक सफल होते हैं। एग्जीक्यूटिव कमेटी की बैठक के बाद घटित एक नाटकीय घटनाक्रम के चलते सैक्रेटरी आफिस में ऑनरेरी सैक्रेटरी तरुण सिक्का तथा एग्जीक्यूटिव मैम्बर अनु माटा के बीच जमकर बहस हुई, जिस दौरान दोनों ने एक-दूसरे के प्रति तीखी शब्दावली का प्रयोग किया, जिसके बाद अनु माटा सैक्रेटरी आफिस से बाहर आते समय काफी गुस्से में दिखी।

Edited By

Sunita sarangal