कांग्रेस की आंधी शाहकोट में अकाली दल के गुंडाराज का करेगी खात्मा : सिंगला

punjabkesari.in Monday, May 21, 2018 - 10:44 AM (IST)

जालंधर(चोपड़ा): विधानसभा उपचुनाव के दौरान कांग्रेस की आंधी शाहकोट हलके से अकाली दल के गुंडाराज का सफाया करेगी। उक्त शब्द पंजाब के लोक निर्माण विभाग के कैबिनेट मंत्री विजयइंद्र सिंगला ने एक नुक्कड़ मीटिंग को सम्बोधित करने के दौरान कहे।

सिंगला जिन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया के पक्ष में धुआंधार प्रचार की कमान संभाल रखी है, ने पूर्व बादल सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अकाली दल व भाजपा के नेताओं ने प्रदेश के खजाने को जमकर लूटा और पंजाब को 2 लाख करोड़ रुपए का कर्जाई करके रख दिया। पंजाब की बागडोर संभालने के बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने जहां अपनी दूरअंदेशी से प्रदेश को पुन: अपने पैरों पर खड़ा करना शुरू किया, वहीं पहले वर्ष में ही जनता से किए चुनावी वायदों को अमलीजामा पहनाया है। किसानों के 2 लाख रुपए तक के कर्जे माफ, एस.सी./बी.सी. वर्ग के 50 हजार रुपए के कर्जों को माफ करना, इंडस्ट्री को सस्ती बिजली, नौजवानों को नौकरी व रोजगार के साधन मुहैया करवाने से सहित अनेकों वायदे पूरे किए हैं। 

सिंगला ने कहा कि प्रदेश की अब जनता 10 वर्षों के कुशासन व कैप्टन सरकार के 1 साल के प्रजातांत्रिक शासन के अंतर को भली-भांति समझ चुकी है जिसके चलते अब शाहकोट के लोग अकाली दल की कुचालों व झूठ के झांसे में नहीं आएंगे। सिंगला ने हलके के मतदाताओं से कांग्रेस प्रत्याशी को बड़े अंतर से जीत दिलाने की अपील की।

Vatika