शेयर कारोबारी मनोज सरना ने किया Suicide

punjabkesari.in Saturday, Jun 27, 2020 - 09:09 AM (IST)

जालंधर(मृदुल): शहर की जानी मानी सरना फैमिली के घर उस समय शोक की लहर दौड़ गई जब सिटी के जाने माने शेयर ब्रोकर और बिजनेसमैन मनोज सरना ने फंदा लगाकर जान दे दी।

सुसाइड का उस समय पता चला जब मनोज सरना को उनके परिवार द्वारा काफी देर तक फोन किया जा रहा था, मगर उनके द्वारा फोन रिसीव न हुआ। जिस पर उनके भाई सी.ए. दिनेश सरना और भतीजे ने जाकर जब उनके लिंक रोड स्थित मैक्सग्रोथ नामक ऑफिस में देखा तो उनकी लाश बिजली की तार से लटकी हुई थी। जिसके बाद उन्हें ग्लोबल अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। एस.एच.ओ. सुरजीत सिंह गिल्ल ने बताया कि पुलिस को सुबह सूचना मिली कि लिंक रोड पर स्थित एक व्यक्ति ने सुसाइड कर लिया है। जब मौके पर पहुंचे तो पता चला कि वह मनोज सरना जोकि जाने माने शहर के फाइनैंसर और शेयर ब्रोकर हैं।

उनके भाई सी.ए. दिनेश सरना द्वारा पुलिस को दिए बयानों में कहा गया कि वह घरेलू व कारोबारी तौर पर काफी देर से परेशान चल रहे थे, वह वीरवार को सुबह रोज की तरह अपने ऑफिस गए थे, मगर वह रोज की तरह वीरवार शाम को ऑफिस से वापिस नहीं आए और फोन भी नहीं उठा रहे थे, जिस पर उनके ऑफिस जाकर देखा तो उनका शव बिजली की तार से बने फंदे से लटक रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर ग्लोबल अस्पताल ले जाया गया, जहां मृत घोषित करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया। एस.एच.ओ सुरजीत सिंह के मुताबिक भाई दिनेश सरना के बयानों पर पुलिस ने 174 की कार्रवाई के तहत शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों के हवाले कर दिया है। 

Vatika