शशि शर्मा कातिल है, सुसाइड केस की साजिश रचकर फंसाए हमारे परिवार के 10 लोग : पंकज लूथर

punjabkesari.in Wednesday, Dec 05, 2018 - 12:43 PM (IST)

जालंधर: बस स्टैंड के पास कुछ दिन पहले हुए हमले में घायल हुए शशि शर्मा द्वारा परेशान किया गया एक परिवार सामने आया है। उसने सीधा आरोप लगाया है कि शशि कातिल है, जिसकी साजिश में फंसकर उनके परिवार के एक रिश्तेदार ने खुद को गोली मार खुदकुशी कर ली थी। 

बस्ती शेख निवासी पंकज लूथर ने दावा किया कि साल 2016 में विक्रांत शूर की मखदूमपुरा स्थित अपार्टमैंट में नशे के ओवरडोज के कारण मौत हुई थी लेकिन दर्ज हुई एफ.आई.आर. में उनके रिश्तेदारी में ही आती एक युवती द्वारा बयान दिए गए थे कि उसका जीजा लुकेश बब्बर उसके साथ साल 2012 से संबंध बना रहा था और उसके पास उसकी अश्लील फोटो भी थी।  उसने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया जिसके बाद से उनके पिता विक्रांत शूर परेशान थे और उन्होंने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। पंकज लूथर ने आरोप लगाया कि यह सब मामला जानबूझकर और शशि शर्मा के कहने पर रचा गया था। विक्रांत शूर की मौत के बाद शशि शर्मा ने अपने साथियों के साथ मिलकर थाना-4 का घेराव कर दिया और पुलिस पर दबाव डालकर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के तहत एफ.आई.आर. दर्ज करवा दी, जिसमें 10 लोगों को नामजद किया गया।

यह मामला पैसे ऐंठने के लिए बनाया गया था। सोनिया जिसने अपने ससुराल परिवार से पैसे लिए थे, का एक खास रिश्तेदार लाल बाजार में कुक्की चांदी वाला के नाम से मशहूर है, भी इसके पीछे शामिल था। उनके पठानकोट रहते रिश्तेदार लुकेश बब्बर को जालंधर रहते विक्रांत शूर की बेटी ने अपने प्यार में फंसाया था और बाद में उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उन्होंने विक्रांत शूर की बेटी के अकाऊंट में ट्रांजैक्शन के मार्फत करीब 5 लाख रुपए तक दिए थे। जब उस ब्लैकमेलिंग की हद पार हो गई तो लुकेश बब्बर ने खुद को गोली मारकर जान दे दी। लुकेश बब्बर की मौत के बाद रिश्ते में दरार आने के चलते विक्रांत शूर की भी नशे की ओवरडोज से मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई थी कि उसकी मौत नशे की ओवरडोज से हुई थी। केस दर्ज होने के बाद 3 दिन तक पुलिस ने लगातार उनके परिवार वालों पर दबाव बनाया।

हालांकि उस वक्त पुलिस को मौके पर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। करीब एक हफ्ते के बाद विक्रांत शूर की मां दर्शना रानी ने जाकर एस.एच.ओ. को बिना साइन किया और बिना तारीख डाले एक कागज दिया जिसे सुसाइड नोट बताया जा रहा था। उसे पुलिस ने चैक करने के लिए भी भेज दिया था। इस केस को बड़ी ही सूझबूझ के बाद प्लान करके उन्हें फंसाया गया है। इस केस में एक सोनिया नामक पत्रकार पर भी केस दर्ज हुआ था जबकि असल में सोनिया नामक पत्रकार कोई है ही नहीं। उन्होंने उसकी बहन निशा करवल उर्फ सोनिया पत्नी विनोद करवल निवासी मॉडल हाऊस को फंसाने के लिए पुलिस को झूठ बोलकर उसे पत्रकार बना दिया। कुक्की चांदी वाला जो उसकी बहन का ससुर है, वह अपने बेटे से उसकी बहन का तलाक कराने के चक्कर में पैसे देकर उसका नाम केस में डलवाया।पंकज ने कुक्की चांदी वाला और शशि पर आरोप लगाया कि निशा उर्फ सोनिया निवासी बस्ती शेख से 5 लाख देकर तलाक न मिलने पर वही पैसों को विक्रांत शूर की मां दर्शना रानी और शशि को देकर निशा को झूठा फंसा दिया, जोकि अब इंसाफ के लिए 3 सालों से कोर्ट-कचहरी में धक्के खा रही है।वहीं, इस मामले को रफा-दफा करने के लिए शशि शर्मा ने उनसे लाखों रुपयों की डिमांड की थी। उसने इस केस में झूठे तरीके से फंसाकर करीब 6 परिवारों के 10 लोगों की जिंदगी खत्म कर दी। लुकेश बब्बर को परेशान करके मारने वाला कातिल भी शशि शर्मा ही है। 

Vatika