खालिस्तान को गालियां निकालने की वीडियो का समर्थन करने वाला शिव सेना नेता गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 21, 2018 - 02:07 PM (IST)

जालंधर (वरुण): खालिस्तान को गालियां व सिख समाज की शान के खिलाफ कही बातों की वायरल हुई वीडियो का समर्थन करने वाले शिव सेना नेता सौरव भगत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सिख संगठन ने पहले वायरल हुई वीडियो को बनाने वाले शिव सेना समाजवादी के यूथ प्रभारी पंजाब को सोशल मीडिया पर धमकाया तो बंटी के करीबी सौरव भगत ने फेसबुक पर लाइव आकर दोबारा से खालिस्तान को गालियां निकाली जबकि हिंदू-सिख एकता जिंदाबाद के नारे भी लगाए। 

वीडियो में सौरव भगत ने खुद का सारा पता भी बता दिया लेकिन जैसे ही वीडियो फेसबुक पर अपलोड हुर्ई तो कुछ सिख संगठनों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। मामला थाना भार्गव कैंप पहुंचा तो थाने में भीड़ इकट्ठा हो गई। वहीं, ए.सी.पी. की स्पैशल टीम के सदस्य अमित व गोपी को सूचना मिली कि सिख समाज के कुछ लोग सौरव भगत के घर जा रहे हैं और मामला बिगड़ सकता है। ऐसे में तुरंत एक टीम ने सौरव भगत के घर पहुंच कर उसे पहले ही हिरासत में ले लिया और सही-सलामत उसे थाना भार्गव कैंप ले गए। जहां काफी हंगामा हुआ और इसके बाद उसको थाना 6 शिफ्ट किया गया। 

थाना भार्गव कैंप के प्रभारी बरजिंद्र सिंह ने बताया कि इस केस में थाना 6 में पहले से ही केस दर्ज है जिस कारण सौरव को वहां शिफ्ट किया गया। उसको गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने 120 बी में ही शिव सेना समाजवादी के नेता नरिंद्र थापर समेत 4 और लोगों को नामजद किया है। थाना प्रभारी ओंकार सिंह बराड़ ने कहा कि नरिंद्र थापर के अलावा अश्विनी बंटी, अजय चौहान व साहिल को धारा-120 बी में नामजद किया गया है। उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Vatika