शिवसेना नेता नरेंद्र थापर व उसका साथी गिरफ्तार, जमानत पर छूटे

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 08:45 AM (IST)

जालंधर(स.ह.): पैसों के लेन-देन को लेकर हुए झगड़े के मामले में थाना डिवीजन नं. 4 की पुलिस ने शिवसेना समाजवादी नेता नरेंद्र थापर और उसके साथी ग्रीन पार्क के रहने वाले सोनू को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया और फिर जमानत पर छोड़ दिया है। 

सूत्रों के मुताबिक रामा मंडी के रहने वाले मोहित सेठी ने बताया कि उसका बाजवा काम्पलैक्स में दफ्तर है। शनिवार को थापर अपने साथी के साथ आया और झगड़ा कर पैसों की मांग करने लगा था। वहीं शिकायत के आधार पर पुलिस नरेंद्र थापर व उसके दोस्त को गिरफ्तार कर थाने ले आई, जहां दोनों के खिलाफ धारा 7/51 के तहत मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया। एस.एच.ओ. कमलजीत सिंह ने बताया कि थापर व उसके साथी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

एस.एच.ओ. के मुताबिक थापर के किसी जानकार का मोहित सेठी निवासी रामा मंडी के साथ पैसों का लेन-देन था जिसके चलते थापर उसके दफ्तर गया था। जहां उनका विवाद हो गया तो पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर मुकद्दमा दर्ज किया है।

लगाए गए आरोप झूठे : थापर 
वहीं शिवसेना समाजवादी के पंजाब चेयरमैन नरेंद्र थापर ने कहा कि उन पर लगे तमाम आरोप झूठे हैं। पुलिस ने उनके साथ धक्का किया है। उन्होंने बताया कि एक ट्रैवल एजैंट पैसों की ठगी मार कर भाग गया था, उन्हें सूचना मिली थी कि एजैंट 50,000 रुपए ठगी मारकर नकोदर चौक स्थित मोहित के दफ्तर में छुप कर बैठा हुआ है, इसलिए वह दफ्तर में गए थे। इतने में उसने बहस करनी शुरू कर दी। वहीं मौजूद व्यक्ति ने पुलिस को बुला लिया और उनके खिलाफ झूठी शिकायत दे दी थी।

Edited By

Sunita sarangal