शिवा किडनैपिंग: लैब टैक्नीशियन मंजू को भी झूठ बोल कर किया था वारदात में शामिल

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 08:40 AM (IST)

जालंधर(वरुण): शिवा अपहरण कांड में मंगलवार को नया खुलासा हुआ। रिमांड दौरान लैब टैक्नीशियन मंजू ने पुलिस को बताया कि उसे शिवा के किडनैप होने की बात पता ही नहीं था। गिरफ्तार होने के बाद उसे पता लगा कि जिस बच्चे को उन्होंने फौजी को गोद देना था, वह किडनैप किया हुआ था। 

थाना-1के ए.एस.आई. देवी चंद ने बताया कि मनजीत कौर उर्फ मंजू को किडनैपर तिलक राज की पत्नी राजविन्द्र कौर ने यह कहा था कि एक प्रवासी परिवार बच्चा गोद देना चाहता है। इसमें अच्छी रकम भी मिल जाएगी। राजविन्द्र ने कहा कि उक्त परिवार के 4 बच्चे हैं जबकि घर की छत गिर जाने के कारण उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है। मंजू ने फिर बलजिन्द्र कौर निवासी मुक्तसर साहिब व सुखराज सिंह से बात की, फिर जाकर उन्होंने फौजी से संपर्क किया।

मंजू ने कहा कि वह राजविन्द्र कौर को लंबे समय से जानती है। वह भी पिछले 7 सालों से ऐग डोनेट करती आ रही है और हर केस में 2 हजार रुपए खुद की कमिशन रखती है, जबकि 18 हजार रुपए ऐग डोनेट करने वाली महिला को देती है। पुलिस अब मंजू द्वारा करवाए गए ऐग डोनेट का रिकार्ड भी निकलवाएगी। इस केस में मास्टर माइंड तिलक राज व उसकी पत्नी राजविन्द्र कौर समेत बलजिन्द्र व सुखराज सिंह अभी भी फरार हैं। आरोपियों की तलाश में रेड की जा रही है। तिलक राज की गिरफ्तारी के बाद ही क्लीयर होगा कि शिवा को किडनैप करते समय उसके साथ सुखराज सिंह था या फिर कोई और। बता दें कि 15 अगस्त को तिलक राज ने अपने साथी के साथ मिल कर फेयर फार्म के साथ सटी दुकान के बाहर अपनी बहन साथ खेल रहे शिवा को किडनैप कर लिया था।

swetha