स्नैचरों से मोबाइल खरीदने वाला शॉप मालिक गिरफ्तार, चोरी के 2 फोन बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 11:53 AM (IST)

जालंधर(वरुण): सी.आई.ए. स्टाफ-1 की टीम ने स्नैचरों से मोबाइल खरीदने वाले मोबाइल शॉप मालिक को गिरफ्तार किया है। उससे 2 मोबाइल भी बरामद हुए हैं जो अलग-अलग इलाकों से छीन कर उसे बेचे गए थे। 
सी.आई.ए. स्टाफ-1 के इंचार्ज हरमिंद्र सिंह ने बताया कि 11 नवम्बर, 2019 को उन्होंने एक्टिवा पर स्नैचिंग करने वाले अमनदीप उर्फ अमन व शिवम उर्फ बेरी दोनों निवासी बशीरपुरा को छीना-झपटी के केसों में गिरफ्तार किया था। दोनों स्नैचरों ने पूछताछ में बताया कि वह छीने हुए मोबाइल संतोषी नगर में मोबाइल शॉप चलाने वाले शिव दर्शन उर्फ मोनू पुत्र पलटन राम निवासी संतोषी नगर को बेचकर उससे पैसे लेते थे। पुलिस ने उसी समय शिव दर्शन को नामजद कर लिया था लेकिन वह फरार हो गया और उसने जमानत के लिए अर्जी दायर कर दी। 

माननीय कोर्ट ने आरोपी शिव दर्शन की जमानत रद्द कर दी थी जिसके बाद वह छिप कर रह रहा था। सी.आई.ए. स्टाफ को सोमवार की शाम गुप्त सूचना मिली कि शिव दर्शन अपने घर आया हुआ है जहां रेड कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उससे स्नैचरों से खरीदे हुए 2 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। शिव दर्शन ने माना कि वह स्नैचरों से सस्ते में मोबाइल खरीद कर महंगे भाव बेचा करता था। आरोपी को पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

Edited By

Sunita sarangal