लाडोवाली रोड पर ज्यादातर दुकानदारों ने कब्जे हटाए, ट्रैफिक पुलिस ने की वीडियोग्राफी

punjabkesari.in Thursday, Nov 21, 2019 - 11:37 AM (IST)

जालंधर(वरुण): लाडोवाली रोड पर सड़कों व फुटपाथों पर किए गए कब्जों को ज्यादातर दुकानदारों ने बुधवार को स्वयं हटा दिया। ट्रैफिक पुलिस ने मौके पर जाकर कब्जे वाली रोड की वीडियोग्राफी भी की लेकिन अभी भी कुछ दुकानदार ऐसे हैं जिन्होंने कब्जे नहीं हटाए। 

ए.डी.सी.पी. ट्रैफिक गगनेश कुमार ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस के इंस्पैक्टर रमेश लाल व उनकी टीम ने लाडोवाली रोड पर जाकर मुआयना किया जिसमें 90 प्रतिशत दुकानदारों ने सामान अंदर कर लिया था जबकि 10 दुकानदार ऐसे थे जिन्होंने कब्जा किया हुआ था। उन्होंने कहा कि उन दुकानदारों को कब्जा छोड़ने के लिए दोबारा कहा गया है। अगर वीरवार को किसी भी दुकानदार द्वारा कब्जा किया हुआ पाया गया तो उसका सारा सामान जब्त किया जाएगा और जरूरत पड़ने पर धारा 283 आई.पी.सी. के अधीन केस दर्ज किया जाएगा। ट्रैफिक पुलिस ने रोड पर रेहड़ियां लगाने वाले लोगों को भी रेहड़ियां सही तरीके से खड़ी करने को कहा है।

बता दें कि ट्रैफिक पुलिस ने लाडोवाली रोड के दुकानदारों से काफी समय पहले ही मीटिंग करके उन्हें फुटपाथ पर किए कब्जों को छोड़ने के लिए 20 नवम्बर तक का समय दिया था। इससे पहले ट्रैफिक पुलिस व निगम की टीमों ने दुकानदारों को सामान अंदर करने की चेतावनी दी थी। ए.डी.सी.पी. गगनेश कुमार ने कहा कि इस बार सभी कब्जे हर हालत में छुड़वाए जाएंगे।

Edited By

Sunita sarangal