पकड़े गए सफेद एक्टिवा पर स्नैचिंग करने वाले; 14 वारदातें ट्रेस

punjabkesari.in Monday, Jun 25, 2018 - 12:32 PM (IST)

जालंधर(वरुण): सफेद रंग की एक्टिवा पर स्नैचिंग करने वाले उन दोनों लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिन्होंने जालंधर पुलिस की नाक में दम किया हुआ था। चौकी बस स्टैंड के इंचार्ज सेवा सिंह ने 15 दिन की लंबी इंवैस्टीगेशन के बाद इन लुटेरों को धर दबोचा जिनमें से एक मोहाली का हेयर ड्रैसर व दूसरा कपूरथला में बिस्कुट फैक्टरी में काम करने वाला युवक है।

नशे की पूर्ति के लिए स्नैचिंग करने वाले दोनों युवकों से लूट का सामान भी मिला है। ए.सी.पी. मॉडल टाऊन समीर वर्मा ने बताया कि थाना-6 के प्रभारी ओंकार सिंह बराड़ के नेतृत्व में चौकी बस स्टैंड के इंचार्ज सेवा सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि सफेद रंग की एक्टिवा पर स्नैङ्क्षचग करने वाले 2 युवक बस स्टैंड के आसपास घूम रहे हैं व वारदात की फिराक में हैं। पुलिस ने जाल बिछा कर उन्हें हिरासत में ले लिया। पूछताछ में एक्टिवा चालक ने खुद का नाम सुनील पुत्र परमजीत सिंह निवासी गुरु तेग बहादुर नगर कपूरथला बताया, जबकि उसके पीछे बैठे युवक ने अपना नाम अर्श कुमार पुत्र बलजीत कुमार निवासी गुरु तेग बहादुर नगर कपूरथला बताया।

सख्ती से पूछताछ करने पर सुनील ने कबूला कि उसने अर्श के साथ मिलकर फरवरी 2018 से लेकर अब तक अलग-अलग इलाकों में 14 वारदातें की है। दोनों पैदल या फिर रिक्शा सवार महिलाओं को निशाना बनाते थे। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने एक लेडीज पर्स, लूट के 2100 रुपए, कुछ महिलाओं के आधार कार्ड व ए.टी.एम. कार्ड भी बरामद किए हैं। ए.एस.आई. सेवा सिंह ने कहा कि अभी तक दोनों युवकों ने 14 वारदातें कबूली हैं लेकिन दोनों ने काफी ’यादा वारदातें की हुई हैं जो आगे पूछताछ में सामने आएंगी। जिस एक्टिवा पर सवार होकर दोनों वारदातें करते थे वह भी लूट के पैसों से खरीदी गई है।

Punjab Kesari