सोढल मेले में हमले की हो सकती है साजिश

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 11:34 AM (IST)

जालंधर (राजेश, स.ह.): जालंधर में कुछ दिन बाद 23 सितम्बर को होने वाले बाबा सोढल के मेले को देखते हुए आतंकी हमले की कोई साजिश हो सकती है। यह भी आशंका जताई जा रही है कि सोढल मेले से ठीक पहले हुए ऐसे हमले के बाद मेले में सुरक्षा व्यवस्था पर भी निगरानी रखनी अनिवार्य हो जाएगी। 

सी.सी.टी.वी. फुटेज की जानकारी नहीं दे रही पुलिस
बम धमाकोंसंबंधी थाने में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की जांच करने पर पुलिस को काफी कुछ साफ हो जाएगा। हालांकि पुलिस मीडिया को कैमरों के बारे में कोई भी जानकारी देने से आनाकानी कर रही है।

थाने में मौजूद थे 2 सस्पैंड मुलाजिम  
जिस समय थाना मकसूदां में विस्फोट हुआ उस समय थाने के अन्दर 2 सस्पैंड मुलाजिम बैठे थे। उक्त मुलाजिमों को कुछ समय पहले ही सस्पैंड किया गया था जिन्हें बम फटने के तुरन्त बाद वहां से बाहर निकाल दिया गया। 

नाइजीरियन तस्करों से हुई थी थाना प्रभारी की कहासुनी
थाने में बम धमाके होने के बाद पुलिस हर पहलू से जांच में लगी है। कुछ दिन पहले थाना मकसूदां के प्रभारी ने नशा तस्करी में नाइजीरियन पकड़े थे जिनके साथ थाना प्रभारी की काफी कहासुनी हुई थी। शक के दायरे में पुलिस उनसे भी पूछताछ कर सकती है।  बम फैंक कर थाने में पुलिस को डराने की साजिश या कुछ और भी हो सकता है। सूत्रों के अनुसार बम फैंकने वाले युवकों में से एक ने पीछे की दीवार फांदकर अन्दर बम फैंका है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News