सोमा कम्पनी का 20 दिनों में रामामंडी फ्लाईओवर तैयार करने का भरोसा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2019 - 08:27 AM (IST)

जालंधर(स.ह.): सोमा कम्पनी ने 20 दिनों के अंदर रामामंडी फ्लाईओवर खोलने का भरोसा दे दिया है। सोमवार को कम्पनी की तरफ से लुधियाना से आए इंजीनियर ने ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों के साथ मिल कर पी.ए.पी. फ्लाईओवर की समीक्षा की। अब अगले मंगलवार तक एन.एच.ए. के प्रोजैक्ट डायरैक्टर पी.ए.पी.  फ्लाईओवर की बंद पड़ी लेन को खोलने के लिए योजना तैयार करेंगे। 

ए.डी.सी.पी. ट्रैफिक गगनेश कुमार ने कहा कि सोमा कम्पनी के इंजीनियर को बंद पड़ी लेन के  कारण आ रही दिक्कतों के बारे बताया और जल्द से जल्द इसका हल निकालने को कहा। हालांकि इंजीनियर का कहना था कि रामामंडी फ्लाईओवर के तैयार होने के बाद कोई न कोई योजना तैयार करके बंद पड़ी लेन को खोल दिया जाएगा, लेकिन ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों की नाराजगी के बाद तय हुआ है कि एन.एच.ए. के प्रोजैक्ट डायरैक्टर अगले मंगलवार को जालंधर आएंगे जिसके बाद बंद पड़ी लेन को खोलने पर विचार किया जाएगा। 

हालांकि सोमा कम्पनी के इंजीनियर ने सर्विस लेन को बंद करना ही एकमात्र लेन खोलने का रास्ता बताया, लेकिन प्रशासन की तरफ से यह भी सोचा जा रहा है कि अगर फ्लाईओवर को पी.ए.पी. आर.ओ.बी. के साथ ही जोड़ दिया जाए तो तब भी हल निकल सकता है। फिलहाल अभी और कुछ समय तक बंद पड़ी लेन के खुलने का इंतजार करना पड़ेगा। 

टूटी सड़कें दिखा कर गड्ढे भरने को कहा
ए.डी.सी.पी. ट्रैफिक गगनेश कुमार ने बताया कि सोमा कम्पनी के इंजीनियर को हाईवे पर टूटी सड़कें दिखा कर गड्ढे भरने को कहा गया है। उसके कुछ समय बाद ही गड्ढे भरने का काम शुरू कर दिया गया था। हालांकि इससे पहले भी गड्ढे भरने का काम जारी था, लेकिन अब इस काम को और तेजी से शुरू कर दिया गया है। 

Edited By

Sunita sarangal