खेल मंत्री सोढ़ी जालंधर में फराएंगे तिरंगा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 14, 2018 - 10:22 PM (IST)

जालंधर: 72वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पंजाब के खेल और युवा मामलों के मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी 15 अगस्त को गुरू गोबिंद सिंह स्टेडियम में राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे। 

जिला उपायुक्त वरिंदर कुमार शर्मा ने बुधवार को आयोजित होने वाले मेगा आयोजन की व्यवस्था को अंतिम रूप देते हुए कहा कि समारोह एक निर्विवाद तरीके से आयोजित किया जाएगा जिसमें छात्र राष्ट्रवादी और देशभक्ति उत्साह को प्रदर्शित करने वाली विभिन्न सांस्कृतिक वस्तुओं को पेश करेंगे। उन्होंने कहा कि इस मेगा आयोजन के लिए सभी व्यवस्था को अंतिम रूप दिया गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि यह कार्य व्यवस्थित तरीके से सम्पन हो। शर्मा ने कहा कि सिविल और पुलिस प्रशासन दोनों के लगभग 2000 अधिकारी और कर्मचारी तैनात किए गए हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि यह कार्य एक व्यवस्थित तरीके से आयोजित किया गया है। 

उन्होंने कहा कि जनता के बीच देशभक्ति और राष्ट्रवाद के संदेश को प्रसारित करने के लिए हर संभव प्रयास किया गया है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा समारोह के दौरान देशभक्ति के कार्यक्रम, सांस्कृतिक और विस्तृत श्रृंखला के माध्यम से राज्य की सांस्कृतिक विरासत को प्रदर्शित करने की शानदार परंपरा को बनाए रखा जाएगा। शहर के विभिन्न शैक्षिक संस्थानों के लगभग 2500 छात्र पीटी, मार्च पास्ट और राज्य की समृद्ध सामाजिक-सांस्कृतिक विरासत को प्रदर्शित करने वाली अन्य सांस्कृतिक वस्तुओं जैसे विभिन्न कार्यक्रमों में प्रदर्शन करेंगे। 

Vaneet