महाशिवरात्रि की शोभायात्रा के दौरान श्री राम चौक पर लगाई स्टेज गिरी, 1 घायल

punjabkesari.in Thursday, Feb 20, 2020 - 08:30 AM (IST)

जालंधर(मृदुल): श्री राम चौक पर दोपहर को महाशिवरात्रि की शोभायात्रा के दौरान उस समय हादसा हो गया जब श्री राम चौक पर लगी स्टेज अचानक गिर गई जिसमें एक बाइक पर जा रहा युवक घायल हो गया जबकि एक कॉन्ट्रैक्टर की कार क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में बाइक चालक की बाजू और टांग पर गंभीर चोट आई है, जिसे लोग सिविल अस्पताल ले गए। सूचना मिलने पर थाना 4 की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। 

पीड़ित मलविंद्र सिंह ने बताया कि वह कॉन्ट्रैक्टर का काम करते हैं और दोपहर करीब 2 बजे निगम में किसी काम से आए थे, जब वह अपनी कार को बाहर लेकर आ रहे थे तो निगम के गेट के पास लगी स्टेज अचानक उनकी कार के ऊपर गिर गई। गनीमत रही कि हादसे के दौरान उनको और उनके साथी युवक को चोट नहीं लगी मगर कार के पीछे आ रहे बाइक चालक को चोटें आई हैं। हादसे के बाद अचानक से लोगों में दहशत का माहौल हो गया क्योंकि हादसे के दौरान काफी लोग सड़क से निकल रहे थे। 

पीड़ित मलविंद्र सिंह ने बताया कि आयोजकों ने उक्त स्टेज लगाने के लिए निगम या पुलिस से कोई परमिशन नहीं ली थी। बताया जा रहा है कि शोभायात्रा श्री देवी तालाब मंदिर से निकाली जा रही थी और यह स्टेज शिवसेना नेता विनय जालंधरी ने लगवाई थी। 

Edited By

Sunita sarangal