सोनू बर्तन स्टोर का मालिक अवैध सिलैंडरों सहित काबू

punjabkesari.in Thursday, Jan 16, 2020 - 01:26 PM (IST)

जालंधर(मृदुल): थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस ने लैदर काम्पलैक्स इलाके में चोरी के सिलैंडर बेचने वाले आरोपी सोनू को सिलैंडरों सहित गिरफ्तार किया है। मामले को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी के पास से 20 सिलैंडर, 2 छोटे सिलैंडर, इलैक्ट्रोनिक भार तोलने वाला यंत्र और एक गैस निकालने वाला यंत्र भी बरामद किया है। 

एस.एच.ओ. कमलजीत सिंह ने बताया कि सब-इंस्पैक्टर अवतार सिंह को इनपुट मिली थी कि न्यू राजन नगर में स्थित सोनू बर्तन स्टोर का मालिक अनिल कुमार उर्फ सोनू चोरी के सिलैंडरों में गैस भरकर आगे बेचता है और सिलैंडरों में से गैस चोरी कर उसे छोटे सिलैंडरों में भरकर अवैध रूप से भी बेचता है। इस पर पुलिस ने ट्रैप लगाकर आरोपी सोनू की दुकान पर रेड कर सिलैंडर व अन्य यंत्र बरामद किए। आरोपी ने पूछताछ में माना कि वह अवैध शराब का कारोबार करता है। उस पर अलग-अलग थानों में कुल 8 केस दर्ज हैं। 

एस.एच.ओ. कमलजीत सिंह के मुताबिक उक्त आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जाएगा और जांच की जाएगी कि वह किन-किन लोगों को सिलैंडर के साथ-साथ शराब बेचता है और उसके साथ अन्य कितने लोग इसी कारोबार में शामिल हैं।

Edited By

Sunita sarangal