न्यू कैलाश नगर में गली तोड़ने वालों का काटा चालान

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2019 - 09:18 AM (IST)

जालंधर(स.ह.): देर रात स्थानीय न्यू कैलाश नगर सोढल रोड पर खूब हंगामा हुआ। इस रिहायशी इलाके में चल रही एक स्कूटर मैकेनिक की दुकान व वाशिंग सैंटर के संचालक द्वारा अवैध तौर पर कालोनी की सड़क को तोड़ कर पाइप लाइन डालने की कोशिश की जा रही थी, जिसके बाद इलाके के लोगों ने भारी विरोध किया। इसके बाद मौके पर इलाके के पार्षद शारदा व अन्य लोगों ने इकट्ठे होकर मेयर को फोन किया, जिसके बाद मौके पर एस.डी.ओ. पहुंचकर पाया कि वास्तव में इस सड़क को अवैध तौर पर तोड़ा गया है। उन्होंने उक्त दुकानदारों का चालान काटा। 

इस मौके पर इलाके के लोगों ने पार्षद को बताया कि लंबे समय से उनके रिहायशी इलाके में उक्त वाशिंग सैंटर व स्कूटर मैकेनिक की दुकान चलाई जा रही है, जिससे इलाके में प्रदूषण तो फैलता ही है, साथ ही हर समय गली में पानी बिखरा रहता है। कुछ माह पूर्व उक्त दुकान को नगर निगम ने सील किया था, परंतु उसके बाद फिर से दुकान खुल गई, जबकि हाईकोर्ट ने अपने आदेश में साफ लिखा है कि अगर दुकान  नियमों के हिसाब से गलत है तो नगर निगम इसे बंद करवा सकता है।

लोगों ने बताया कि आज इस मामले में वे इकट्ठे होकर इलाका विधायक बावा हैनरी से मिले थे, जिन्होंने सारे मामले में मेयर व पार्षद से बात कर भरोसा दिलाया कि उनकी इस समस्या का हल किया जाएगा।

Edited By

Sunita sarangal