फोकल प्वाइंट मंडी में पार्षद पति रवि सैनी का हुआ जबरदस्त विरोध

9/14/2019 8:30:54 AM

जालंधर(खुराना): फोकल प्वाइंट के निकट सब्जी मंडी लगाने वाले दुकानदारों ने आज शाम मंडी में पहुंचे पार्षद पति रवि सैनी का जमकर विरोध किया और नारेबाजी करने के बाद पार्षद रिषा सैनी के घर के आगे धरना भी लगाया। इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर प्रदर्शनकारियों को शांत किया।

सब्जी मंडी का नेतृत्व कर रहे कामरेड प्रताप ने बताया कि इस क्षेत्र में सड़क से काफी हट कर सब्जी व फ्रूट विक्रेता करीब 20 साल से रेहड़ी लगा रहे हैं, परंतु किसी भी सरकार के समय कोई समस्या नहीं आई। जब से रिषा सैनी पार्षद बनी हैं तब से उनके पति रवि सैनी मंडी के दुकानदारों को परेशान कर रहे हैं। आज भी देर शाम रवि सैनी तहबाजारी के 2 कर्मचारियों व 2 पुलिस कर्मियों संग मंडी में आ पहुंचे और जबरदस्ती पर्चियां काटने लगे। ऐसे में दुकानदारों ने विरोध शुरू कर दिया और नारेबाजी कर रोड जाम करने का प्रयास किया परंतु मंडी के नेताओं ने उन्हें ट्रैफिक जाम करने से रोक दिया।

कामरेड प्रताप ने बताया कि पार्षद पति रवि सैनी ने मंडी के बाहर सड़क पर ही जूस के कुछ स्टाल लगवा रखे हैं जिस कारण ट्रैफिक प्रभावित होता है। उन्होंने बताया कि रवि सैनी के विरुद्ध पुलिस को शिकायत दी जा रही है।


Edited By

Sunita sarangal

Related News