थानेदार की कार ने मारी मोटरसाइकिल को टक्कर, विद्यार्थी की मौत

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2019 - 08:52 AM (IST)

भोगपुर(सूरी/राणा): जालंधर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित सरकारी कन्या सीनियर सैकेंडरी स्कूल लडोआ के नजदीक पुल पर एक थानेदार की कार ने आगे जा रहे एक मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी, जिससे सी.टी. कालेज जालंधर के विद्यार्थी की मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार दीपक कुमार पुत्र लेख राज निवासी गांव जौडा थाना टांडा मोटरसाइकिल से जालंधर स्थित कालेज से अपने घर की तरफ जा रहा था। जब यह विद्यार्थी गांव लडोआ के स्कूल के पास पहुंचा तो कार (नं.-पी.बी.-07, जैड.-9083) ने उसके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिसके कारण उसका सिर पुल की दीवार से टकराने के बाद वह सड़क पर गिर गया, परंतु कार चालक कार को संभाल न सका और कार उसके ऊपर से गुजर गई। घटना के बाद चालक कार को छोड़ कर फरार हो गया। 

स्थानीय लोग जख्मी दीपक कुमार को भोगपुर के एक निजी अस्पताल ले गए, जहां डाक्टर ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे जालंधर रैफर कर दिया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस की तरफ से लाश को अपने कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है। वहीं कार की तलाशी ली गई तो थानेदार मनजिंद्र पाल सिंह की वर्दी, शराब की बोतल, गिलास और अन्य सामान मिला। लोगों ने बताया कि जब हादसा हुआ तो चालक शराबी हालत में था। 

swetha