विवाहिता ने चुनरी से फांसी लगा कर की खुदकुशी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2019 - 08:15 AM (IST)

भोगपुर(सूरी): गांव निजामदीनपुर में एक विवाहिता ने चुनरी से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने पर ए.एस.पी. अंकुर गुप्ता, थाना प्रभारी नरेश जोशी और सहायक थाना प्रभारी गुरविन्द्रजीत सिंह नागरा गांव में पहुंचे और उन्होंने ने मृतका की लाश कब्जे में ले ली। 

इस संबंध में बलदेव सिंह पुत्र तारू सिंह निवासी गांव सहोता थाना बुल्लोवाल ने पुलिस को बयान दिया है कि उसकी छोटी लड़की रजनी जिसकी शादी अमन कुमार पुत्र जोगिन्द्र पाल निवासी निजामदीनपुर से 10 साल पहले हुई थी। लड़की के 2 बच्चे हैं। रजनी को उस का घर वाला अमन कुमार, देवर गुरप्रीत सिंह (दोनों) पुत्र जोगिन्द्र पाल, ससुर जोगिन्द्र पाल पुत्र हजारा सिंह, देवरानी सरबजीत कौर पत्नी गुरप्रीत सिंह इस बात को ले कर झगड़ा-लड़ाई करते थे कि वह अपने घर वाले को रोटी टाइम पर नहीं देती और बच्चों को भी ठीक तरह नहीं संभालती है।

शिकायतकर्ता ने बताया है कि एक बार उसकी बेटी ने मायके घर आ कर घर में लड़ाई-झगड़े की बात बताई थी, परन्तु उसने उसे समझा कर दोबारा वापस भेज दिया। प्रात:काल रजनी का ससुर जोगिन्द्र पाल उसके मायके गांव आया और उसने बताया कि रजनी को हार्ट अटैक आ गया है और उस की मौत हो गई है। इसके बाद हम अपनी बेटी के घर निजामदीनपुर पहुंचे तो उसको पता लगा कि उसकी लड़की ने चुनरी से फांसी लगा कर जान दे दी है। उन्होंने कहा कि इस मौत के लिए जिम्मेदार पूरा परिवार है। वहीं पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। 

swetha