अड्डा होशियारपुर फाटक पर ट्रेन के आगे कूदी महिला

punjabkesari.in Saturday, May 26, 2018 - 08:04 AM (IST)

जालंधर(गुलशन): शुक्रवार सुबह अड्डा होशियारपुर फाटक पर अमृतसर की ओर जा रही अंबाला पैसेंजर ट्रेन के आगे कूदकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक महिला ट्रेन आती देख कर उसकी आगे कूद गई जिस पर ड्राइवर ने घटना की सूचना रेलवे अधिकारियों को दी। मीमो मिलने के बाद जी.आर.पी. के ए.एस.आई. हीरा सिंह मौके पर पहुंचे। शव रेल लाइनों पर अद्र्धनग्न हालत में पड़ा था और उसका सिर बुरी तरह कुचला हुआ था।

 

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू की। मृतका की पहचान बलजीत कौर (55) पत्नी कुलदीप सिंह निवासी न्यू विनय नगर के रूप में हुई है।  शिनाख्त न होने के कारण शव सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया था।  मगर दोपहर को महिला का पति कुलदीप सिंह और बेटा सतनाम सिंह जी.आर.पी. थाने पहुंचे।

 

ए.एस.आई. हीरा सिंह ने बताया कि मृतका का बेटा सतनाम सिंह (35) जोकि एक फैक्टरी में काम करता है, ने अपने मोबाइल फोन पर व्हाट्स एप ग्रुप में रेल हादसे की फोटो देखी जिसके बाद उसे घटना के बारे में पता चला। पुलिस के मुताबिक मृतक के पति और बेटे ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि मानसिक परेशानी के चलते ही बलजीत ने यह कदम उठाया है। वह घर से अपनी सहेली के घर जाने की बात कह कर निकली थी लेकिन उनके घर नहीं पहुंची।  

swetha