परेशानी के चलते बिजली कर्मचारी ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Friday, Sep 11, 2020 - 02:51 PM (IST)

गोराया (स.ह.): स्थानीय वार्ड नंबर नं.-06 में एक बिजली कर्मचारी ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली। मौके पर जानकारी देते हुए 25 वर्षीय मृतक रमेश प्रताप उर्फ सोनू पुत्र मूल चंद की पत्नी पूनम ने बताया कि उसका पति ठेके पर बिजली का काम करता था। 

उसने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पति का किसी महिला के साथ संबध थे, व कुछ दिन पहले उसने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया था जिसके बाद उक्त लड़की उसके पति को फंसाने की धमकियां दे रही थी। इसके कारण उसका पति काफी परेशान था। वीरवार को वह अपने बच्चों को सुलाने के लिए दूसरे कमरें में गई। जब वापस अपने पति के कमरें में आई तो पति ने कमरें में पखें से फंदा लगाया हुआ था। पूनम ने बताया कि उसने आस पड़ोस की मदद से अपने पति को नीचे उतारा जिसे नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलने के पश्चात बिजली विभाग के कर्मचारी व अधिकारी मौके पर पहुंचे जिन्होंने गोराया पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंचे ए.एस.आई. गुरनाम सिंह ने जांच शुरू की लेकिन मृतक के माता-पिता दोनों गांव गए होने के कारण कोई भी कारवाई नहीं की गई । ए.एस.आई. गुरनाम सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव गृह में रख दिया है। शुक्रवार को उसके माता-पिता के आने के पश्चात जो भी ब्यान दिए जाएगें उसके मुताबिक कारवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News