तेज रफ्तार ने छीन ली दो बच्चों की खुशियां, दर्दनाक हादसे में मां-बाप की मौत, बेटा घायल

punjabkesari.in Wednesday, Feb 26, 2020 - 08:45 AM (IST)

जालंधर(महेश): होशियारपुर हाईवे पर नंगल शामां चौक के पास देर रात एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार की टक्कर से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका पति व बेटा-बेटी इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें रामा मंडी के जौहल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मामले की जांच कर रहे नंगल शामां (दकोहा) पुलिस चौकी के ए.एस.आई. भजन राम व दलजिन्द्र लाल हैड कांस्टेबल ने बताया कि मृतका की पहचान संदीप कौर निवासी गांव नंगल शामां के रूप में हुई जबकि घायलों में उसका पति अश्विनी कुमार, बेटा लक्षय कुमार व बेटी गुरलीन कौर शामिल हैं। 

हैड कांस्टेबल दलजिन्द्र लाल ने बताया कि अश्विनी कुमार अपनी पत्नी व दोनों बच्चों समेत बाइक पर लद्देवाली से वापस अपने घर जा रहा था कि नंगल शामां चौक के पास अपने गांव के गेट की तरफ सड़क क्रास करते समय तेज रफ्तार कार ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। चारों को तुरंत नजदीक ही स्थित जौहल अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने संदीप कौर को मृत करार दे दिया। वहीं अश्विनी कुमार की भी देर रात मौत हो गई। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

कार चालक मौके से फरार हो गया, जिसके खिलाफ थाना रामा मंडी में आई.पी.सी. की धारा 304-ए के तहत केस दर्ज कर लिया गया। कार चालक की पहचान अभिषेक चौहान पुत्र रमेश चौहान निवासी हुक्म चंद कालोनी के रूप में हुई है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए रेड कर रही है। पुलिस ने सिविल अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाकर मृतका संदीप कौर का शव परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस की मौजूदगी में भागा कार चालक
मृतका संदीप कौर के परिजनों में इस बात को लेकर काफी रोष पाया जा रहा है कि कार चालक पुलिस की मौजूदगी में मौके से फरार हुआ है लेकिन उसे पुलिस ने काबू नहीं किया। अब कहा जा रहा है कि वह पहले ही वहां से फरार हो गया था।

2 मासूम बच्चों के सिर से उठा मां-बाप का साया
संदीप कौर व अश्विन कुमार की मौत से उनके 2 मासूम बच्चों लक्ष्य व गुरलीन के सिर से मां-बाप का साया हमेशा के लिए उठ गया। हालांकि जौहल अस्पताल के आई.सी.यू. में लक्ष्य व गुरलीन नाजुक हालत में बताए जा रहे हैं। उन्हें तो इस बात की भी जानकारी नहीं है कि उनके मां-बाप उन्हें हमेशा के लिए छोड़ कर भगवान के पास चले गए हैं।

Edited By

Sunita sarangal