अर्बन एस्टेट फेस-टू में टैटू आर्टिस्ट पर तेजधार हथियारों से हमला, घटना CCTV कैमरे में कैद

punjabkesari.in Saturday, Jul 04, 2020 - 10:30 AM (IST)

जालंधर(वरुण): न्यू ईयर पार्टी की रंजिश के चलते 4 युवकों ने अर्बन एस्टेट फेस टू में एक रैस्टोरैंट के बाहर टैटू आर्टिस्ट पर जानलेवा हमला कर दिया। जिस समय हमला हुआ उस समय टैटू आर्टिस्ट का दोस्त भी वहीं था जिसके सामने तेजधार हथियारों से टैटू आर्टिस्ट पर हमला हुआ। पुलिस ने इस सारे मामले में 4 हमलावरों खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। यह सारी घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे में भी कैद हो गई है। 

थाना सात के प्रभारी कमलजीत सिंह ने बताया कि मॉडल टाउन में टैटू स्टूडियो चलाते गगन पुत्र सुभाष चंद्र निवासी महिंद्रा कॉलोनी ने अपने बयान में बताया कि गत रात वह अपने दोस्त अमनदीप शर्मा उर्फ आशू के साथ अपनी गाड़ी में सवार होकर अपने दोस्त दिलरूप के रैस्टोरैंट में आया था। रात 8.30 बजे रैस्टोरैंट बंद होने पर दिलरूप अपनी गाड़ी में बैठ कर चला गया लेकिन जब वह अपने दोस्त आशु के साथ गाड़ी में बैठना लगा तो इसी दौरान बैलेरो गाड़ी में सवार होकर गिन्दा मल्ही निवासी घास मंडी, गगन खैहरा निवासी नजदीक वडाला चौक, जानू निवासी मॉडल हाउस और शानू निवासी मॉडल हाउस ने गाड़ी से उतरते ही उस पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। 

गगन ने आरोप लगाया कि एक युवक ने पिस्तौल निकालकर गोली मारने की बात कही जिसके बाद उसने शोर मचाया तो सभी हमलावर फरार हो गए। आनन फानन गगन को अस्पताल में दाखिल कराया गया जिसके बाद थाना 7 की पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद गिंदा मल्ही, गगन खैहरा, जानू और शानू के खिलाफ हत्या की कोशिश समेत अन्य धाराओं अधीन केस दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी कमलजीत सिंह का कहना है कि गिन्दा मल्ही व उसके साथियों पर न्यू ईयर पार्टी में हमला हुआ था। उन्हें शक था कि गगन ने ही उन पर हमला करवाया था जिसके शक में यह हमला हुआ।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News