बस स्टैंड के बाहर चालक कर रहे थे ये काम, कटे चालान

punjabkesari.in Wednesday, Jan 06, 2021 - 01:54 PM (IST)

जालंधर (वरुण): बस स्टैंड फ्लाईओवर के नीचे अवैध तरीके से सवारियां उठा रही निजी व सरकारी बसों के ट्रैफिक पुलिस ने चालान काटे। पुलिस ने एक बस को इम्पाऊंड भी किया है। ये बसें अड्डे से सवारियां न उठाकर बाहर से ही सवारियां लेकर अपने रूट पर चली जाती थीं।

ट्रैफिक पुलिस के इंस्पैक्टर रमेश लाल ने बताया कि कई बसें बिना बस स्टैंड की पर्ची कटवाए बाहर से ही सवारियां उठाकर अपने रूट पर चली जाती हैं। ऐसे में ट्रैफिक पुलिस की टीम ने मंगलवार की सुबह बस स्टैंड के बाहर दबिश दी तथा निजी व सरकारी कुल 10 बसों के घेर लिया जो अवैध तरीके से सवारियां उठा रही थी। उन सभी के पुलिस ने चालान काटे जबकि एक बस को इम्पाऊंड भी किया। भविष्य में वहां पर कोई बस खड़ी न हो, इसलिए बस स्टैंड फलाईओवर के पास ही ट्रैफिक पुलिस की क्रेन खड़ी कर दी गई है। ट्रैफिक पुलिस ने वहां पर काफी रोड भी क्लीयर करवाई है जिस पर कब्जे किए हुए थे। वहीं ट्रैफिक पुुलिस ने मंगलवार को पी.ए.पी. चौक के आसपास 8 प्वाइंट्स पर ब्लिंक लाइटें लगाई हैं ताकि राहगीरों को रास्ते का पता लग सके।

शास्त्री मार्कीट चौक के आसपास सड़क पर हर रोज लग रहा जाम
शास्त्री मार्कीट चौक से रेलवे रोड और कमल पैलेस होटल की तरफ जाती रोड पर हर रोज लंबा जाम लग रहा है। कारण यह है कि वहां पर मौजूद दुकानदार सड़क पर ही गाड़ियां खड़ी टायर बदलते हैं व गाड़ियां की रिपेयर की जाती हैं। लंबे समय से वहां से गुजरने वाले लोग इस परेशानी से दो चार हो रहे हैं। हालांकि ट्रैफिक पुलिस कई बार वहां पर दुकानदारों को सड़क पर गाड़ियां खड़ी न करने व सामान न रखने की चेतावनी दे चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News