जालंधर भाजपा नेता के खिलाफ हाईकमान का बड़ा Action, वायरल हुआ था Video

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 10:41 AM (IST)

जालंधरः जालंधर वेस्ट के भाजपा नेता प्रदिप खुल्लर के खिलाफ हाईकमान ने बड़ा एक्शन लेते हुए कारण बताओं नोटिस जारी किया है। पार्टी हाईकमान का कहना है कि पिछले लंबे समय से  पार्टी में रहकर प्रदिप खुल्लर पार्टी के खिलाफ बयानबाजी कर रहे थे, जिस कारण उन्हें नोटिस जारी किया गया है।

वायरल वीडियो में खुल्लर ने कही ये बात 
हाल ही में प्रदिप खुल्लर एक वीडियो की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह भारतीय जनता पार्टी के नहीं, बल्कि आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार को हराने वाले को 1 लाख रुपए देने का ऐलान कर रहा है।  प्रदीप खुल्लर इस वीडियो में यह कहते सुनाई दे रहे हैं, कि वार्ड नं. 45 से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर अगर पूर्व डिप्टी मेयर कमलजीत भाटिया या उनकी पत्नी जसपाल कौर को टिकट मिलता है और उनको कोई हरा देगा तो उनका खुला चैलेंज है कि वह हराने वाले को एक लाख रुपए ईनाम देंगे। 

खुल्लर ने साथ ही यह भी कहा कि इलाके के दो दल बदलू नेता इस कोशिश में है कि वह टिकट लेकर भाटिया के खिलाफ मैदान में उतरे। खुल्लर ने कहा कि अगर ये दोनों नेता में से कोई भाजपा से टिकट लेने में सफल रहता है तो वह उसकी मदद भी करेंगे, क्योंकि भाटिया की मदद करने के लिए उनका जमीर उन्हें आज्ञा नहीं देता। खुल्लर ने यह भी कहा कि वह भाजपा के कार्यकर्ता हैं और रहेंगे।

Content Writer

Vatika