दि जालंधर जिम ओनर्ज ने थालियां बजाकर किया प्रदर्शन(तस्वीरें)

punjabkesari.in Wednesday, Jun 10, 2020 - 11:19 AM (IST)

जालंधर(चोपड़ा): दि जालंधर जिम ओनर्ज सोसायटी ने जिम बंद होने के विरोध में डिप्टी कमिश्नर कार्यालय में थालियां बजाकर प्रदर्शन किया। सोसायटी के प्रधान कंवरदीप सिंह ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण जिम पिछले 3 महीनों से बंद हैं और आने वाले दिनों में ऐसा ही हाल रहा तो जिम हमेशा के लिए बंद हो जाएंगे। 

जिम मालिक व वहां काम करने वाले ट्रेनर व कर्मचारियों के भूखे मरने की नौबत आ जाएगी, जिसके चलते उन्होंने थाली बजाओ  सरकार जगाओ मुहिम की है। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि सरकार ने अनलॉक-1 में सभी काम धंधों को खोलने की मंजूरी दे दी है परंतु केवल जिम को बंद रखा है। 

उन्होंने कहा कि वह सरकार के ध्यान में लाना चाहते हैं कि ज्यादातर जिम किराए की बिल्डिंगों में बैंक लोन लेकर चल रहे हैं, जिस कारण किराए, बैंक लोन की किस्तें, बिजली का बिल, स्टाफ का वेतन और घर चलाने का बोझ बेहद बढ़ गया है जिस कारण उनके हालात लगातार बदत्तर हो रहे हैं। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि उन्होंने डिप्टी कमिश्नर को जिम खोलने की अनुमति देने को लेकर मांगपत्र सैंपा है पर सुनवाई नहीं हो रही है।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अगर सरकार ने उनकी मांग पर गौर न किया तो वह अपने संघर्ष को और ज्यादा तेज करेंगे। इस मौके पर महासचिव राजदीप सिंह, इंद्रजीत सिंह, हिमांशु चड्ढा, करणजीत व अन्य भी मौजूद थे।  

 

Vaneet