BSC का छात्र चोरी के मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 08:39 AM (IST)

जालंधर (रमन): एक यूनिवर्सिटी में पढऩे वाले बी.एससी. फाइनल वर्ष के छात्र गुरप्रताप सिंह पुत्र गुरप्रीत सिंह निवासी कोटकपूरा को थाना नं. 1 की पुलिस ने चोरी के मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है। थाना नं. 1 की एस.एच.ओ. अश्वनी गोटियाल आई.पी.एस. ने बताया कि 2 दिन पहले पी.एन.बी. के बाहर से पैसे जमा करवाने आए व्यक्ति महेश बमौतरा निवासी रतन नगर का मोटरसाइकिल (नं. पी.बी.08-बी.डब्ल्यू.-8031) चोरी हो गया था। इस संबंधी थाने में चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया।

इसी दौरान ए.एस.आई. ब्रह्म लाल पुलिस पार्टी समेत डी.ए.वी. कालेज के पास चैकिंग कर रहे थे तो उन्हें गुप्त सूचना मिली कि उक्त मोटरसाइकिल पर एक युवक सूरानुस्सी रोड की तरफ जा रहा है। पुलिस ने इस सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए गुरप्रताप सिंह को चोरी के मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किया गया युवक, जो जालंधर की एक यूनिवर्सिटी में बी.एससी. एग्रीकल्चर चौथे वर्ष की पढ़ाई कर रहा है, नशे का आदी है। नशे की पूॢत के लिए वह चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था।

थाना नं. 1 की एस.एच.ओ. अश्वनी गोटियाल ने बताया कि पकड़े गए युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उससे पूछताछ की जा रही है कि उसने चोरी की और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है और कितने मुकद्दमे उसके खिलाफ दर्ज हैं।

Anjna