Video-बचिंत नगर में घर से लाखों की नकदी व स्वर्णाभूषण चोरी

punjabkesari.in Sunday, May 06, 2018 - 02:30 PM (IST)

जालंधर (शाह, सुनील): गांव रेरू के साथ लगते मोहल्ला बचिंत नगर की गली नंबर 3 में स्थित एक घर से शुक्रवार रात लाखों रुपए की नकदी व स्वर्णाभूषण चोरी हो गए। घटना के समय घर में कोई मौजूद नहीं था। मकान मालिक राजिन्द्र कुमार पुत्र प्यारे लाल ने बताया कि वह गत दिवस होशियारपुर में स्थित गुरु नानक इंस्टीच्यूट आफ फार्मेसी में बी-फार्मेसी का पेपर देने गया हुआ था। उसके साथ उसकी पत्नी भी गई हुई थी और पीछे घर पर कोई भी मौजूद नहीं था। घर के मेन गेट को ताला लगा हुआ था।

उन्होंने बताया चूंकि उसका ससुराल घर माहिलपुर में होने के चलते वह पेपर देने के बाद अपनी पत्नी सहित ससुराल घर चला गया। राजिंद्र कुमार ने बताया कि आज जब वे वापस घर लौटे तो उन्होंने अंदर जाकर देखा तो चोरों ने अलमारियों व बॉक्स बैड तक खोल कर सामान बिखेरा हुआ था। जांच करने पर पता चला कि चोर अल्मारी में रखी 4 लाख रुपए की नकदी व करीब 1.75 लाख रुपए के स्वर्णाभूषण चोरी कर ले गए। उन्होंने तुरंत घटना की सूचना थाना नंबर 8 की पुलिस को दी जिसके बाद ए.एस.आई. हरदयाल सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मुआयना किया।

मौके पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम को भी बुलाया गया जिन्होंने गहनता के साथ फिंगर प्रिंट लिए। ए.एस.आई. हरदयाल सिंह ने बताया कि चोरों तक पहुंचने के लिए इलाके में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। 

Anjna