चोर ने तोड़े CCTV कैमरे, फिर भी हुआ फुटेज में कैद

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 08:17 AM (IST)

जालंधर (राजेश): बीती रात अकेले चोर ने रेरू चौक में अकाली पार्षद के ऑफिस समेत 4 दुकानों को निशाना बनाया पर यह चोर की बदकिस्मती रही कि वह 4 दुकानों से कुछ हासिल नहीं कर पाया, जिसके बाद उसने मात्र जिम से 6 हजार रुपए ही चुरा लिए। 

वारदात को अंजाम देने के बाद चोर ने सभी संस्थानों के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे तोड़ दिए। घटना का पता सुबह उस समय चला जब अकाली पार्षद परमजीत सिंह रेरू ने अपने ऑफिस के ताले टूटे देखे और अन्दर सारा सामान बिखरा पाया। साथ वाली दुकान रेलू फर्नीचर, गुरु नानक फर्नीचर व अमर फिटनैस जिम के मालिकों ने बताया कि चोर ने रात को उनके ऑफिस में भी वारदात को अंजाम दिया और बाद में बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे तोड़ दिए। चोर अमर जिम से 6 हजार  रुपए चुराने में सफल रहा।

अमर जिम के मालिक विजय डोगरा निवासी बाबा दीप सिंह नगर ने बताया कि रात को 10 बजे जिम बंद कर घर गए थे। वहीं गुरु नानक फर्नीचर के मालिक दविन्द्र सिंह ने बताया कि चोर ने दुकान का शटर तोड़ चोरी का प्रयास किया पर अन्दर से कुछ चुरा नहीं पाया। चोर ने सी.सी.टी.वी. कैमरे तोड़ दिए पर कैमरे को तोड़ते हुए वह कैमरे में कैद हो गया, जिसकी तस्वीरें थाना-8 की पुलिस को दी गई हैं। इस संबंध में थाना नम्बर 8 के इंस्पैक्टर नवदीप सिंह ने बताया कि चोर की सी.सी.टी.वी. कैमरे में  कैद तस्वीर उनके पास आ गई है जिसके आधार पर उसकी तलाश जारी है। 

Anjna