ATM तोड़कर कैश चुराने की कोशिश, आरोपी सी.सी.टी.वी. में कैद

punjabkesari.in Tuesday, Jan 22, 2019 - 09:35 AM (IST)

जालंधर (कमलेश): नामदेव चौक की कुछ दूरी पर स्थित ओ.बी.सी. बैंक (ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स) के ए.टी.एम. को तोड़ कर उसमें से कैश चुराने की कोशिश की गई। कैश चुराने में कामयाबी नहीं मिली तो वारदात करने आया युवक ए.टी.एम. मशीन को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त करके फरार हो गया। नाइट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने मशीन टूटी देखी तो बैंक अधिकारियों समेत पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी थी।

थाना नई बारादरी की पुलिस ने सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हुए अज्ञात युवक पर केस दर्ज कर लिया है। नाइट सिक्योरिटी गार्ड पारस जैन निवासी महेन्द्रू मोहल्ला ने बताया कि वह नामदेव चौक की कुछ दूरी पर स्थित ओ.बी.सी. बैंक के ए.टी.एम. का सिक्योरिटी गार्ड है। उसकी ड्यूटी रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक होती है। बीती रात जब वह ड्यूटी पर आया तो देखा कि ए.टी.एम. के ऊपर व फ्रंट वाला हिस्सा टूटा हुआ था।

ए.टी.एम. से पैसे निकालने की कोशिश की गई थी लेकिन चुराने वाले लोग वारदात करने में कामयाब नहीं हो पाए थे। पारस जैन ने इसकी जानकारी बैंक के मैनेजर पूनम सचदेवा व पुलिस कंट्रोल रूम में दी। कुछ ही समय बाद बैंक के अधिकारी व पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी। ए.टी.एम. में पड़ा सारा कैश सेफ पाया गया। ए.टी.एम. के अंदर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे चैक किए गए तो एक युवक ए.टी.एम. तोड़ कर कैश चुराने की कोशिश करते हुए कैद पाया गया। पुलिस ने सी.सी.टी.वी. फुटेज अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Anjna