मकसूदां सब्जी मंडी में सभी सब्जी विक्रेताओं की हुई थर्मो स्कैनिंग

punjabkesari.in Sunday, Apr 05, 2020 - 03:57 PM (IST)

जालंधर(शैली): जिला प्रशासन द्वारा आई.एम.ए. के सहयोग से शहर की मुख्य सब्जी मंडी मकसूदां में आने वाले सभी होलसेलरों, रिटेलरों सहित मंडी के स्टाफ मैंबर की भी थर्मल स्कैनिंग की गई। मैडीकल स्टाफ की टीम में शामिल डा. पंकज पाल, डा. जंगप्रीत सिंह के नेतृत्व में आई टीम ने 2966 से अधिक व्यक्तियों की जांच की, जिसमें मधुबन कालोनी निवासी राजविंद्र (48) और बुलंदपुर निवासी जुझार सिंह (28) का टैम्परेचर अधिक रिकार्ड होने पर उन्हें सिविल अस्पताल जांच के लिए भेजा गया।

एस.डी.एम. के मैसेज के बावजूद अढ़ाई घंटे बाद पहुंची एंबुलैंस
मंडी के एंट्री गेट पर 2 व्यक्तियों का टैम्परेचर नॉर्मल से ज्यादा रिकार्ड होते ही स्टाफ में हड़कंप सा मच गया व डी.एम.ओ. देवेंद्र सिंह, मार्कीट कमेटी सचिव सुखदीप सिंह को 108 /104 एंबुलेंस बुलाने में काफी जद्दोजहद करनी पड़ी और एस.डी.एम. राहुल सिंधु के मैसेज पर अढ़ाई घंटे बाद एंबुलेंस पहुंची।

दोनों संदिग्ध व्यक्तियों की जब जांच हुई तो उन्होंने मास्क तक भी नहीं पहना हुआ था। डी.एम.ओ. देवेंद्र सिंह ने जिला प्रशासन से अपील की कि मंडी में लोगों की भीड़ को देखते हुए एक एंबुलेंस सुबह 3 घंटे के लिए खड़ी करवा दी जाए। मंडी में सुबह 6 बजे से 10 बजे तक काफी चहल-पहल देखने को मिली व विभाग द्वारा ड्रोन कैमरे से भी मंडी पर नजर रखी गई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News