डेढ़ साल से गंदा पानी पी रहे हैं जालंधर के इस इलाके के लोग

punjabkesari.in Friday, Jan 22, 2021 - 01:14 PM (IST)

जालंधर (खुराना): नाॅर्थ हलके के वार्ड 62 के तहत आते कैलाश नगर में कई लोग पिछले करीब डेढ़ साल से गंदा पानी पीने को विवश हैं। आज लोगों का गुस्सा उस समय फूट पड़ा जब समस्या काफी बढ़ गई और लोग बीमार होने शुरू हो गए। क्षेत्र निवासियों ने कांग्रेसी नेता दीपक कालिया को मौके पर बुलाकर अपनी समस्या बताई जिन्होंने इस मामले में निगम कमिश्नर तथा अन्य अधिकारियों से बातचीत की।

कैलाश नगर निवासियों ने बताया कि वह गंदे पानी बारे अधिकारियों को कई बार शिकायतें कर चुके हैं परंतु हर बार खानापूर्ति कर दी जाती है। लोगों ने बताया कि आज भी जब निगम कमिश्नर के कहने पर संबंधित जे.ई. ने क्षेत्र का दौरा किया तो उसने लोगों से काफी दुर्व्यवहार किया। जे.ई. का साफ कहना था कि मोहल्ले की सारी सड़कें तोड़ कर पानी का फाल्ट ढूंढा जाएगा और जिस घर के सामने फाल्ट मिला, उस पर केस तक दर्ज करवाया जाएगा।

जे.ई. के ऐसे व्यवहार से लोगों का गुस्सा और बढ़ गया और उन्होंने निगम तथा पंजाब सरकार विरुद्ध नारेबाजी तक की। दीपक कालिया ने बताया कि एक ओर तो निगम स्मार्ट सिटी बनाने के दावे कर रहा है परंतु दूसरी ओर आसपास के 3 से 4 वार्डों में गंदे पानी की समस्या का हल नहीं किया जा रहा, जिस कारण लोग काफी परेशान हैं और बीमारियां तक फैल रही हैं । लोगों की मांग है कि कुछ समय पहले गोविंद नगर और न्यू कैलाश नगर के बीच लगे ट्यूबवेल की जांच करवाई जाए कि वहां से गंदा पानी तो नहीं सप्लाई हो रहा । लोगों ने इस समस्या के पक्के हल की मांग की है।

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News