सूबेदार मेजर के स्कूटर की डिकी तोड़ चुराए 1.90 लाख रुपए

punjabkesari.in Tuesday, Oct 09, 2018 - 10:07 PM (IST)

जालंधर (महेश): बैंक से रूपए निकलवाकर निकले सूबेदार मेजर के स्कूटर की डिकी तोड़ चोर 1.90 लाख रूपए चुराकर ले गए। चोरों ने वारदात को दिन दिहाड़े भीड़ भरे बाजार में अंजाम दिया। घटना की सूचना पाते ही नंगल शामा चौकी की पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी देते हुए सूबेदार मेजर गुरमीत सिंह निवासी मोहन विहार लद्देवाली ने बताया कि उन्होनें किसी को 1.90 लाख रूपए देने थे, जो वो दोपहर करीब 12.30 बजे पंजाब नेशनल बैंक की रामामंडी ब्रांच में गए। जहां से उन्होनें अपने खाते से 1.50 लाख रूपए निकलवा स्कूटर की डिकी में रख लिए। जिसके बाद उन्होनें भाटिया मनी एक्सचेंजर के पास से 40 हजार रूपए लिए, वो भी उन्होनें स्कूटर की डिकी में रख लिए। बाद में वो किरयाने की दुकान से सामान खरीदने के लिए दुकान में गए तो कुछ देर बाद वापिस आकर देखा कि चोर स्कूटर की डिकी तोड़कर उसमें पड़े 1.90 लाख चुरा ले गए। 

घटना के बाद मौके पर पहुंचे नंगल शामा चौकी इंचार्ज रविन्द्र कुमार ने पहले बैंक में लगे सी.सी.टी.वी कैमरे की जांच की फिर बाद में मनी एक्सचेंजर में लगे कैमरो की। पर पुलिस को कही भी चोरों की तस्वीर सामने नही दिखी। पुलिस ने मेजर सूबेदार गुरमीत के बयानों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चौकी इंचार्ज रविन्द्र कुमार ने बताया कि इलाके में लगे अन्य सी.सी.टी.वी कैमरों की जांच की जा रही है। 

Mohit