जालंधर में चोरों ने टी स्टाल को बनाया निशाना, उड़ा ले गए ये सामान

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 02:48 PM (IST)

जालंधर : मदन फ्लोर मिल चौक पर बीती आधी रात बाइक पर आए 3 चोर टी स्टाल का शटर उखाड़ कर महंगी सिगरेट, कुल लिप, एनर्जी ड्रिंक और हजारों रुपए का कैश चुरा ले गए। आरोपी दुकान के अंदर-बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हो गए हैं। थाना नई बारादरी की पुलिस को इस संबंधी शिकायत दी गई है।

जानकारी देते पराशर टी स्टाल के मालिक राजीव पराशर ने बताया कि सुबह उनकी टी स्टाल के नजदीक स्थित एक दुकानदार ने उनके स्टाल का शटर उखड़ा देखा तो तुरंत उसे फोन करके जानकारी दी। राजीव ने भी उसी समय थाना नई बारादरी की पुलिस को सूचित किया। राजीव ने बताया कि जब तक वह अपने स्टाल पर पहुंचा तो उनसे पहले पुलिस टीम मौके पर पहुंच गए थे।

टी स्टाल में सारा सामान बिखरा हुआ था और महंगी सिगरेट, कुल लिप, तंबाकू, एनर्जी ड्रिंक सब गायब थे। राजीव ने बताया कि दुकान में 20 से 22 हजार रुपए भी अलमारी में रखे हुए थे और उन पैसों को भी चोरों ने चुरा लिया। उन्होंने जब टी स्टाल के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे देखे तो पता लगा कि एक चोर टार्च हाथ में लेकर दुकान में घुसा और 5 मिनट में वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज देखी तो पता लगा कि चोरों की गिनती 3 थी को बाइक पर सवार होकर आए थे। राजीव ने बताया कि आरोपी वारदात से पहले 20 मिनट तक आसपास चक्कर लगाते रहे। सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज और शिकायत थाना नई बारादरी की पुलिस को दे दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  

News Editor

Urmila