तस्वीरें: लाडोवाली रोड पर ट्रैफिक पुलिस व निगम की टीम ने सारा सामान किया जब्त

punjabkesari.in Friday, Nov 22, 2019 - 10:27 AM (IST)

जालंधर(वरुण): वीरवार की दोपहर ट्रैफिक पुलिस व निगम की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए लाडोवाली रोड को क्लीयर करवा दिया है। हालांकि रोड व फुटपाथ पर हुए कब्जों को लेकर ट्रैफिक पुलिस और निगम को काफी जद्दोजहद करनी पड़ी लेकिन किसी भी दुकानदार पर अभी कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है। हालांकि ट्रैफिक पुलिस ने दुकानदारों को चेतावनी दी है कि अगर दोबारा से कब्जे किए गए तो उन पर कानूनी कार्रवाई तय है। 

ए.डी.सी.पी. ट्रैफिक गगनेश शर्मा ने बताया कि वीरवार की दोपहर 3.30 बजे इंस्पैक्टर रेशम लाल के नेतृत्व में ट्रैफिक पुलिस व नगर निगम के अधिकारियों की टीम लाडोवाली रोड पर पहुंची। ज्यादा दुकानदारों ने बुधवार को ही कब्जे छोड़ दिए थे लेकिन कुछ दुकानदारों ने सामान, स्क्रैप की गाड़ियां, टायर आदि बाहर रोड पर रखे हुए थे। निगम की टीम ने रोड पर रखी 2 गाड़ियां, एक ट्रैक्टर, एक इंजन, स्क्रैप का सामान, टायर समेत जो कुछ भी रोड व फुटपाथ पर रखा मिला, वह सब जब्त कर लिया। 

ए.डी.सी.पी. शर्मा ने कहा कि अब लाडोवाली रोड बिल्कुल क्लीयर हो चुकी है कहीं भी कब्जा नहीं है। उन्होंने कहा कि भविष्य में अगर दोबारा से दुकानदारों ने कब्जे किए तो उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि काफी दिन पहले ट्रैफिक पुलिस ने पुलिस लाइन में लाडोवाली रोड के दुकानदारों से मीटिंग करके कब्जे छोड़ने को कहा था। 18 नवम्बर से ट्रैफिक पुलिस और निगम की टीमें दुकानदारों को चेतावनी देने के लिए मौके पर भी जाती रही थीं।

चेतावनी के बाद पी.ए.पी. चौक पर ट्रैफिक पुलिस की कार्रवाई 
2 दिन पहले ए.डी.सी.पी. ट्रैफिक गगनेश शर्मा की चेतावनी पर अमल न करने वाले रेहड़ी वालों पर ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई की। इंस्पैक्टर रमेश लाल ने बताया कि पी.ए.पी. फ्लाईओवर के नीचे चेतावनी के बावजूद लोगों ने रेहड़ियां व खोखे लगा रखे थे। इसके अलावा कुछ ढाबों वाले ने भी कब्जा किया हुआ था। वीरवार की दोपहर पी.ए.पी. फ्लाईओवर के नीचे कब्जा करने वाले लोगों की रेहड़ियां व अन्य सामान जब्त किया गया। उन्होंने कहा कि अगर किसी ने भी वहां पर कब्जा किया तो सारा सामान जब्त किया जाएगा। 

Edited By

Sunita sarangal