सर! ओवरस्पीड का रहने दो, मास्क का चालान काटना जी

punjabkesari.in Friday, Jul 10, 2020 - 03:13 PM (IST)

जालंधर(सुनील): सड़कों पर हवा से बातें करने वालों पर ट्रैफिक पुलिस ने शिकंजा कसा शुरू कर दिया है। अगर कोई भी व्यक्ति गाड़ी को तेज रफ्तार से चलाएगा तो उसकी खैर नहीं। पुलिस कमिश्नर के निर्देशों पर ए.डी.सी.पी. ट्रैफिक गगनेश कुमार और ए.सी.पी. हरबिन्द्र सिंह भल्ला ने ओवर स्पीड वाहन चलानों पर सख्ती की है और किसी भी ओवर स्पीड वाहन चलाने वाले को बख्शा नहीं जाएगा।

ट्रैफिक पुलिस ने हाईवे पर स्पीड लिमिट के काफी बोर्ड लगवा दिए हैं। तेज गति से गाड़ी चलाने वालों पर कैमरे की नजर से ध्यान रखा जा रहा है। आज ट्रैफिक पुलिस ने इंस्पैक्टर रमेश लाल की अगुवाई में अमृतसर रोड पर व ए.एस.आई. राजविन्द्र सिंह बल ने अपने साथियों सहित नाका लगाकर ओवरस्पीड के चालान काटे तथा वाहन चालकों को आगाह किया कि वे गाड़ी को धीरे से चलाएं।

सर! ओवरस्पीड का रहने दो, मास्क का चालान काटना जी  
जब एक कार सवार को तेज रफ्तार गाड़ी चलाने को लेकर नाके पर रोका तो उसे पहले कैमरे में गाड़ी की स्पीड दिखाई गई और इंस्पैक्टर रमेश लाल ने अपने साथी राजविन्द्र सिंह बल को चालान काटने के लिए कहा। कार सवार ने जब देखा कि ओवर स्पीड का चालान महंगा है तो उसने इंस्पैक्टर रमेश लाल को कहा कि वे ओवर स्पीड का चालान न काटकर मास्क का काटना जी। इंस्पैक्टर रमेश लाल ने जहां उसे डांटा और कहा कि जो ओफैंस बनता है, चालान भी उसी का कटेगा।

Vaneet