लाइसैंस मिलने तक बंद रहेेंगे जमानत पर आए ट्रैवल कारोबारियों के दफ्तर : पुलिस कमिश्नर

punjabkesari.in Sunday, Jun 17, 2018 - 11:50 AM (IST)

जालंधर (सुधीर): जमानत पर आए ट्रैवल कारोबारियों के सभी दफ्तर लाइसैंस मिलने तक बंद रहेंगे। पुलिस कमिश्नर प्रवीण कुमार सिन्हा ने साफ कह दिया है कि जब तक लाइसैंस नहीं मिलेगा, तब तक कोई भी ट्रैवल कारोबारी अपना दफ्तर नहीं खोल सकेगा। अगर कोई दफ्तर खोलता पाया गया तो उसके खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी। 

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले बिना लाइसैंस के ट्रैवल कारोबार चलाने वाले लोगों के खिलाफ कमिश्नरेट पुलिस व प्रशासन ने संयुक्त आप्रेशन चलाकर दर्जनों ट्रैवल कारोबारियों के दफ्तरों में छापेमारी की थी और बिना लाइसैंस और अप्लाइड फॉर लाइसैंस पर ट्रैवल कारोबार करने वाले लोगों के खिलाफ शिकंजा कसते हुए करीब 20 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर करीब 20-21 लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद ट्रैवल कारोबार से जुड़े कुछ लोगों ने पुलिस व प्रशासन पर धक्केशाही का आरोप लगाते हुए कहा था कि जिन लोगों ने लाइसैंस अप्लाई किया हुआ उनको राहत देनी चाहिए थी। 

वहीं, जमानत पर आए ट्रैवल कारोबारियों के हक में आज कुछ ट्रैवल कारोबारियों ने कहा कि एक तो पुलिस ने अप्लाइड फॉर ट्रैवल कारोबारियों पर मामला दर्ज कर लिया है, ऊपर से मामला दर्ज होने के बाद उनको प्रशासन द्वारा लाइसैंस भी नहीं दिए जा रहे। जिलाधीश ने ट्रैवल कारोबारियों को कानूनी राय व पुलिस कमिश्नर से मीटिंग करने के बाद अगली बात कहने की बात कही, जबकि पुलिस कमिश्नर प्रवीण कुमार सिन्हा ने बताया कि जिलाधीश द्वारा उन्हें पत्र मिला है और मामले की जांच जारी है, कानूनी राय लेकर जल्द बता दिया जाएगा।

Anjna