रेहड़ी वाले को ट्रक चालक ने रौंदा, मौत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 09, 2018 - 11:56 AM (IST)

जालंधर(मृदुल): 120 फुटी रोड पर उस समय हंगामा हो गया जब एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने रेहड़ी वाले को पीछे से आकर रौंद दिया व घायल की सिविल अस्पताल में मौत हो गई।

मामले को लेकर थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस ने ट्रक चालक पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि देर शाम मृतक के हक में आए प्रवासी सैल के सदस्यों से थाने में बहस होने के बाद कौंसलर जगदीश समराय व अन्य लोगों ने पुलिस के खिलाफ थाने के बाहर ही धरना लगा दिया, जोकि करीब 3 घंटे तक चला और बाद में मामले में पुलिस ने काफी जद्दोजहद के बाद धरना-प्रदर्शन शांत करवाया। ए.एस.आई. महिंद्र सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान मोन कुमार पुत्र हरि राम निवासी यू.पी. के रूप में हुई, जोकि पिछले 6 सालों से जालंधर आकर शिव नगर नागरा में रह रहा था।

मृतक के चचेरे भाई विजय कुमार के मुताबिक उनका भाई मकसूदां मंडी से केले लेकर रेहड़ी पर दुकानदारों को बेचता था। वह आज भी केले बेचकर अपने घर शिव नगर जा रहा था कि बाबा बुड्ढा जी पुल पर तेज रफ्तार ट्रक (नं. पी.बी. 08 ए.आर. 3395) ने उसे रौंद दिया।आरोप है कि ट्रक चालक ने हादसा करने के बाद ट्रक नहीं रोका पर लोगों ने बहुत मुश्किल से ट्रक को रुकवाया। आरोपी की पहचान कुलदीप पुत्र चैन सिंह निवासी कांगड़ा (हिमाचल प्रदेश) के रूप में हुई है, जोकि जालंधर से सरिया लादकर ले जा रहा था। आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। मौका-ए-वारदात पर मौजूद विनोद ने पुलिस को बताया कि वह सब्जी लेने के लिए घर से बाहर निकला ही था कि उसकी आंखों के सामने उक्त हादसा हुआ था। 
 

Vatika