गांव खाली करने के आदेश के बाद डी.सी. ने किया शाहकोट का दौरा

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2019 - 05:11 PM (IST)

शाहकोट (सोनू, अरुण): जालंधर के डिप्टी कमिश्नर वरिंदर कुमार शर्मा द्वारा 85 गांव खाली करने के आदेश देने के बाद शाहकोट में 63 गांवों का दौरा किया गया। इस दौरान उनके साथ जालंधर देहाती के एस.एस.पी. नवजोत सिंह माहल और शाहकोट के विधायक लाडी शेरोवालिया भी मौजूद रहे। इस मौके उन्होंने लोगों को गांव खाली करने की अपील की और सुरक्षित स्थानों पर जाने के लिए कहा। इस दौरान डी.सी. वरिंदर कुमार शर्मा ने कहा कि गांवों को खाली करवाने के बाद लोगों को सुरक्षित स्थानों पर रखने के लिए 10 सेंटर बनाए गए हैं, जहां लोगों को रहने के लिए जगह दी जाएगी। 

PunjabKesari

वहीं दूसरी तरफ गांव वासियों का कहना है कि शाहकोट में 63 गांवों को खाली करवाने के लिए सरकार द्वारा कोई पुख्ता प्रबंध नहीं किए गए। उन्होंने कहा कि वह अपना सारा सामान उठाकर कैसे और किस तरह उठाकर ले जाएंगे। उन्होंने प्रशासन पर भड़ास निकालते हुए कहा कि उन्होंने सामान उठाने के लिए कोई गाड़ी की व्यवस्था दी गई व ना ही कोई और प्रबंध किया गया।

PunjabKesari

गौरतलब है कि रोपड़ हैडवर्क द्वारा पानी छोड़ने के बाद जालंधर में बाढ़ को मद्देनजर रखते हुए शाहकोट के 63 गांव सहित नकोदर के 9 गांव और फिल्लौर के 13 गांवों को खाली करने के आदेश दिए गए। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News