लोगों को जरूरी वस्तुएं मुहैया करवाने को गांव स्तर पर यूनिट बनाए जाएं: डिप्टी कमिश्रर, SSP

punjabkesari.in Thursday, Mar 26, 2020 - 04:05 PM (IST)

जालंधर (चोपड़ा): डिप्टी कमिश्रर वरिन्द्र कुमार शर्मा और एस.एस.पी. नवजोत सिंह माहल ने जिले के समूह एस.डी.एम्स व डी.एस. पीज को हिदायतें जारी की कि जरूरी वस्तुओं को लोगों के घरों तक निर्विद्दन पहुंचाने में पूरी ताकत लगा दी जाए।

जिला प्रशासकीय कॉम्पलैक्स में मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए डिप्टी कमिश्रर व एस.एस.पी. ने कहा कि यह यकीनी बनाया जाए कि सब्जियां, फल, दवाएं व करियाना के अलावा पशुओं के लिए चारा और अन्य जरूरी सामान लेकर जाने वाले वाहनों को कोई मुश्किल पेश न आए। वरिन्द्र शर्मा ने बताया कि इस संबंधी नगर कौंसलरों, सरपंचों, लम्बरदारों व पटवारियों के साथ मीटिंग करके गांव के हर वार्ड के लिए एक यूनिट बनाई जाए।

उनके द्वारा जिला खुराक व सिविल सप्लाई कंट्रोलर नरिन्द्र सिंह और जोनल लाइसैंसिंग अथॉरिटी ड्रग्स लखवंत सिंह और जिला मंडी अफसर दविन्द्र सिंह को करियाना व्यापारियों, कैमिस्टों व सब्जी बेचने वालों को पास जारी करने के लिए अधिकृत किया गया है। उन्होंने कहा कि इस संबंधी गुरुद्वारा व मंदिरों के अलावा ऑटो पर स्पीकर लगाकर अनाऊंटमैंट के लिए सहायता ली जाए। उन्होंने दोधियों को भी बिना डर गांवों में घर-घर जाकर दूध सप्लाई करने की अपील की। इस मौके पर ए.डी.सी. जसबीर सिंह, एस.डी.एम. राहुल सिंधू व डा. जयइंद्र सिंह, एस.पी. रविन्द्र पाल सिंह संंधू व अन्य भी मौजूद थे। 

Reported By

Jatinder Chopra