वक्फ बोर्ड पदाधिकारियों से दुर्व्यवहार का मामला पहुंचा CM दरबार

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 01:39 PM (IST)

जालंधर(मजहर): नकोदर चौक में स्थित पंजाब वक्फ बोर्ड की जमीन पर रहे अवैध कब्जों और बोर्ड पदाधिकारियों और सदस्यों के साथ हुई धक्केशाही के मामले ने तूल पकड़ लिया है। मंगलवार देर रात खसरा नंबर 3047 में जालंधर शहरी क्षेत्र के विधायक राजेन्द्र बेरी के माध्यम से कब्जा करवाने का मामला मुख्यमंत्री कै.अमरेन्द्र सिंह तक पहुंच गया है। पंजाब वक्फ बोर्ड चेयरमैन जुनैद रजा खान ने वीरवार को मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र सिंह के साथ बोर्ड के सदस्यों व पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है। सूत्र बताते हैं कि जालंधर नगर निगम की तरह  पंजाब भर के वक्फ बोर्ड के पदाधिकारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जा सकते हैं।  इस सारे मामले बारे वक्फ बोर्ड चेयरमैन जुनैद रजा खान से संपर्क करना चाहा तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।

‘मैंने मानवता के नाते इस परिवार की मदद की है। उनके पास वक्फ बोर्ड अम्बाला आबंटन की कॉपी है, लेकिन पिछले 5-7 वर्षों से उनका किराया जमा नहीं हुआ है। वक्फ बोर्ड जो प्रोसैस होगा उसे पूरा करवाएंगे। पंजाब वक्फ बोर्ड के पदाधिकारी व सदस्य मेरा परिवार हैं। इस मामले को राजनीतिक रंग न दिया जाए।’ 
-राजेंद्र बेरी विधायक जालंधर

बोर्ड की जमीन के साथ किसी तरह के समझौते को बर्दाश्त नहीं करेंगे। पहले बोर्ड से अनुमति ले फिर कंस्ट्रक्शन का काम शुरू करे। विधायक राजेंद्र बेरी ने मुझसे और बोर्ड पदाधिकारियों के साथ धक्का किया है, जिसका उन्हें सी.एम. हाऊस में जवाब देना ही होगा। 
-कलीम आजाद पंजाब वक्फ बोर्ड, जालंधर

Suraj Thakur