हम भाजपा लीडर हैं, पार्किंग फीस क्यों अदा करें?

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 07:14 AM (IST)

जालंधर (अमित): डी.ए.सी. के गेट नं. 4 पर उस समय खूब हंगामा हुआ जब एक युवक से पार्किंग ठेकेदार ने एक्टिवा स्कूटर के पैसे मांगे और युवक ने पैसे देने से मना कर दिया। बात इतनी बढ़ गई कि एक्टिवा सवार युवक, जो खुद को रामामंडी का भाजपा सैक्रेटरी बता रहा था, ने अपना एक्टिवा गेट के बीचों-बीच खड़ा कर दिया और आने-जाने वाला सारा रास्ता जाम कर दिया। खुद को भाजपा लीडर बताने वाले युवक राकेश कुमार द्वारा इस प्रकार से डी.सी. दफ्तर का रास्ता बंद करने से अफरा-तफरी वाला माहौल बन गया।

युवक न किसी को अंदर आने दे रहा था और न ही किसी को बाहर जाने दे रहा था। काफी देर तक जब हंगामा जारी रहा तो पार्किंग ठेकेदार ने मामले की जानकारी डी.ए.सी. कॉम्पलैक्स में तैनात सुरक्षा कर्मचारियों को दी।सुरक्षा कर्मचारियों ने मौके पर जाकर एक्टिवा को हटवाया और युवक को वाॄनग देकर छोड़ दिया। अपने आप को भाजपा लीडर बताने वाले राकेश कुमार ने मीडिया कर्मियों को अपनी पहचान बताने के साथ-साथ अपना मोबाइल नंबर भी दिया मगर जब उस नंबर पर फोन किया गया तो सामने से एक महिला ने फोन उठाकर कहा कि उनका नंबर बदल चुका है।

फीस देने की जगह बुरा-भला बोला और रास्ता बंद कर दिया : ठेकेदार
पार्किंग ठेकेदार ने बताया कि जब भी कोई डी.ए.सी. में आता है तो उससे वापस जाते समय पार्किंग फीस वसूली जाती है। भाजपा लीडर से भी जब वापस जाते समय पैसे मांगे गए, तो उसने बड़े रौब से कहा कि तुम्हें नहीं पता मैं कौन हूं? तुम मेरे से पैसे कैसे मांग सकते हो? मैं एस.डी.एम. की कमेटी का मैंबर हूं, हमें पार्किंग फीस माफ है। ठेकेदार ने कहा कि उसने युवक को समझाया कि नंबरदारों के अलावा किसी को भी फीस से छूट प्राप्त नहीं है। इतना ही नहीं उसने गेट पर धरना देने की धमकी तक दे डाली थी और बिना पैसे दिया चला गया।

Anjna