सैर करके घर लौट रहे बुजुर्ग को पता पूछने के बहाने पार्क में ले गई महिला; 2 अंगूठियां, चेन लेकर फरार

punjabkesari.in Monday, Jan 27, 2020 - 10:03 AM (IST)

जालंधर(वरुण): हाऊसिंग बोर्ड कालोनी के पास सैर करके लौट रहे एक बुजुर्ग व्यक्ति से पता पूछने के बहाने महिला व उसके पुरुष साथी सोने की 2 अंगूठियां व चेन लेकर फरार हो गए। 

पुलिस को दी शिकायत में नरिंद्र सिंह पुत्र प्रीतम सिंह निवासी एम.आई.जी. फ्लैट हाऊसिंग बोर्ड कालोनी ने बताया कि शनिवार को हर रोज की तरह वह सैर करके 11.30 बजे घर लौट रहे थे। रास्ते में सफेद रंग की गाड़ी में से एक महिला और 3 पुरुष उतरे। महिला ने उनसे कहा कि उन्होंने एक घर में शादी का कार्ड देना है, लेकिन उसका पता नहीं मिल रहा है। बातों में लगा कर वे बुजुर्ग को पार्क में ले गए और इसी दौरान महिला उनके हाथ से सोने की 2 अंगूठियां व चेन लेकर फरार हो गई। जब तक बुजुर्ग को कुछ समझ आता तब तक कार सवार ठग वहां से भाग गए थे। 

बुजुर्ग नरिंद्र सिंह तुरंत घर गए और पारिवारिक सदस्यों को आप-बीती बताई। इस सारे मामले की थाना नं.-7 की पुलिस को शिकायत दी गई है, जिसकी जांच शुरू कर दी गई है। थाना प्रभारी नवीन पाल ने बताया कि जहां यह वारदात हुई, वहां कोई सी.सी.टी.वी. कैमरा नहीं लगा था। फिलहाल बुजुर्ग यह दावा कर रहे हैं कि अगर वे लोग सामने आएं तो वह उन्हें पहचान सकते हैं। 

Edited By

Sunita sarangal