ट्राई लेने के बहाने मोटरसाइकिल लेकर फरार हुआ युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, May 12, 2018 - 09:04 AM (IST)

जालंधर(रमन): अली मोहल्ला स्थित एक ऑटो डीलर की दुकान से ट्राई लेने के बहाने मोटरसाइकिल चोरी करके फरार हुए युवक को थाना-4 की पुलिस ने दूसरे दिन ही कपूरथला के गोपीपुर गांव से गिरफ्तार कर मोटरसाइकिल बरामद कर लिया है। 

 

थाना-4 के ए.एस.आई. लखविन्द्र सिंह ने बताया कि उक्त मामले संबंधी भोला ऑटो डीलर द्वारा फरार युवक गोपी पर पर्चा दर्ज करवाया गया था जिसके आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रघबीर सिंह उर्फ गोपी पुत्र सुखबीर सिंह निवासी गोपीपुर कपूरथला को उसके गांव स्थित घर से ट्रैप लगा कर गिरफ्तार कर लिया और चोरी किया हुआ मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया। ए.एस.आई. लखविन्द्र सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सुबह 5 बजे उसको एक दोस्त के घर से काबू कर लिया गया।

 

जांच दौरान पता चला है कि गोपी पर पहले भी कई मुकद्दमे दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि काबू किए गए युवक से पूछताछ की जाएगी कि उसने जालंधर में और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है जिसके बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।पुलिस ने बताया कि फरार गोपी इतना शातिर है कि वह पूरी प्लानिंग से वारदात को अंजाम देता था। उक्त दुकान से मोटरसाइकिल चोरी करने से पहले उसने सूरज निवासी नवांशहर जो उसे एक धार्मिक स्थल पर मिला था जिससे दोस्ती कर उसे घुमाने के बहाने जालंधर ले आया। सूरज को दुकान में बिठा दुकानदार से पल्सर मोटरसाइकिल ट्राई लेने के बहाने लेकर फरार हो गया। 

swetha