युवक ने सरे बाजार लड़की का हाथ पकड़ा, खींचतान में फटे युवती के कपड़े

punjabkesari.in Thursday, Nov 21, 2019 - 08:50 AM (IST)

जालंधर(वरुण): इंदिरा कालोनी में सरे बाजार एक युवक ने सामान खरीदने घर से निकली युवती का हाथ पकड़ लिया। युवती ने खुद को बचाने की कोशिश की तो लड़के के साथ हुई खींचतान में उसके कपड़े फट गए जिसके बाद युवती भाग कर अपने घर पहुंची और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लड़की के बयानों पर आरोपी युवक कालू निवासी इंदिरा कालोनी खिलाफ अश्लील हरकतें करने का केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।  

थाना-1 में दी गई शिकायत में इंदिरा कालोनी में ही रहने वाली युवती ने बयान दिए कि पिछले एक साल से कालू उससे अश्लील हरकतें करता आ रहा है। उसे पहले भी कई बार वार्निंग दी गई लेकिन वह नहीं माना। मंगलवार की दोपहर जब वह दूध लेने के लिए बाजार गई तो कालू ने उसे रास्ते में रोक लिया और जबरदस्ती उसका हाथ पकड़ लिया। उसने हाथ छुड़वाने की कोशिश की तो कालू ने खींचतान शुरू कर दी और इसी दौरान उसके कपड़े फट गए व वह निर्वस्त्र हो गई।  

किसी तरह खुद को ढक कर पीड़िता अपने घर पहुंची और अपनी मामी को सारी बात बताई। मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने पीड़िता के बयानों पर कालू खिलाफ अश्लील हरकतें करने का केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

Edited By

Sunita sarangal