मशहूर अस्पताल में लाखों का सामान चोरी, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 01:43 PM (IST)

अखनूर  : कस्बे के मेन बाजार में स्थित ओल्ड अस्पताल बिल्डिंग में चोरों ने सेंध लगाकर लाखों रुपए का सामान चोरी कर लिया। स्वास्थ्य विभाग ने इस संबंधी पुलिस में लिखित शिकायत दी है। जानकारी के अनुसार कस्बे के मेन बाजार में ओल्ड उप जिला अस्पताल के खाली पड़े 5 रिहायशी क्वार्टर और अस्पताल की बिल्डिंग में चोरों ने ए.सी., पंखे, नल, परदे सहित अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। चोरी किए गए समान की कीमत लाखों में बताई जा रही है। वहीं चोरी किए सामान में बी.एम.ओ. सहित 5 डाक्टरों के क्वार्टरों का सामान भी शामिल है।

यह भी पढ़ेंः कश्मीर में रात के तापमान में गिरावट, जानें आने वाले दिनों के मौसम का हाल

मेन बाजार से उपजिला अस्पताल 7 महीने पहले नई बिल्डिंग सुंगल मोड़ पर शिफ्ट हुआ था, तब से अधिकतर बिल्डिंग खाली पड़ी हुई है। कुछ क्वार्टरों में पैरामैडीकल कर्मचारी रहते हैं, मगर डॉक्टरों के क्वार्टर खाली पडे़ हुए थे। वहीं सोमवार को बी.एम.ओ. मोहम्मद सलीम खान क्वार्टर में अपना कुछ सामान लेने गए तो क्वार्टर में रखा अधिकतर सामान गायब था, जिसमें ए.सी., नल, पंखे और कीमती परदे भी शामिल हैं। इसके अलावा अन्य खाली पडे़ क्वार्टर में भी सामान गायब था।

यह भी पढ़ेंः जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर भयानक हादसा, मौके पर 2 की मौ'त

चोरों ने क्वार्टर के पीछे छोर से क्वार्टर में प्रवेश किया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं स्वास्थ्य विभाग अब पूरी बिल्डिंग की जांच में जुट गया है। बी.एम.ओ. मोहम्मद सलीम खान ने बताया कि अस्पताल की पुरानी बिल्डिंग बंद पड़ी हुई थी, जिसमें अस्पताल में प्रयोग करने वाला सामान और डॉक्टर के क्वार्टर में से सामान चोरी हो गया है। इस संबंधी पुलिस को लिखित शिकायत दे दी गई है। वहीं थाना प्रभारी तारिक अहमद ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News