जम्मू में पाक व ISI के नापाक मंसूबों को लेकर जानें क्या बोले तरुण चुघ

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 10:26 AM (IST)

जम्मू: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ, जो जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के पार्टी प्रभारी भी हैं, ने आज यहां कहा कि जम्मू-कश्मीर में लोकसभा चुनाव के शांतिपूर्ण आयोजन के बाद पाक आईएसआई परेशान है और इसीलिए हताशा में पाक एजेंसियों ने जम्मू-कश्मीर में शांति भंग करने के लिए आतंकवादियों को भेजा है।

PunjabKesari

यहां पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ समीक्षा बैठक में चुघ ने पाकिस्तान स्थित आतंकवादियों द्वारा हाल ही में किए गए आतंकवादी हमलों पर गंभीर चिंता व्यक्त की और कहा कि मोदी सरकार पाकिस्तान आईएसआई के ऐसे नापाक मंसूबों को नाकाम कर देगी। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा एजेंसियां ​​आतंकवादियों की साजिशों को नाकाम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और आने वाले दिनों में, खासकर अमरनाथ यात्रा के मद्देनजर वे सुरक्षा नेटवर्क को और अधिक मजबूत करेंगी।

उन्होंने कहा, "पाकिस्तान कश्मीर में प्रगति और शांति को स्वीकार नहीं कर सकता, इसलिए वे नागरिकों पर हमला कर रहे हैं, जो शर्मनाक है। उनके सुरक्षा बलों के पास एक रणनीति है, और वह जल्द ही जम्मू से बचे हुए आतंकवादियों को खत्म कर देंगे, जैसा कि उन्होंने कश्मीर में किया था।"

चुघ ने हाल ही में हुए चुनावों में शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से भाग लेने के लिए जम्मू-कश्मीर के लोगों की सराहना की और भाजपा नेताओं से आम आदमी तक पहुंचने के लिए अपने प्रयासों को बढ़ाने का आह्वान किया। इसके अलावा, पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवादी पर्यटकों के प्रवाह को बाधित करने की कोशिश कर रहे हैं, जो वे कभी नहीं कर पाएंगे। जम्मू-कश्मीर के लोग चाहते हैं कि उनकी अर्थव्यवस्था बढ़े और प्रगति हो। उन्होंने कहा कि विघटनकारी आतंकवादी ताकतें समय के साथ धूल चाटेंगी। 

उन्होंने कहा, "पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां ​​जम्मू क्षेत्र में विदेशी आतंकवादियों का प्रभावी ढंग से जवाब देने के लिए संसाधन जुटा रही हैं। स्थानीय आबादी का समर्थन, जैसा कि हीरानगर मुठभेड़ में देखा गया था, जहां निवासियों ने अधिकारियों को दो आतंकवादियों के बारे में सतर्क किया था, हमारे मजबूत सामुदायिक संबंधों का प्रमाण है।" प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रुख पर प्रकाश डालते हुए चुघ ने आतंकवाद पर 'शून्य सहनशीलता' की नीति के प्रति सरकार की प्रतिबद्धता दोहराई। उन्होंने कहा, "मोदी के नेतृत्व में हम बहुत अधिक सक्षम हैं और विरोधी इसे जानते हैं।"

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News